मो. सिराज ने रासी दूसें का विकेट लेकर किया Siiiuuu सेलिब्रेशन, रोनाल्डो ने किया था प्रचलित

punjabkesari.in Tuesday, Dec 28, 2021 - 07:11 PM (IST)

खेल डैस्क : सेंचुरियन के मैदान पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पहले टेस्ट के दौरान दक्षिण अफ्रीका के अहम बल्लेबाज रासी दूसें का विकेट लिया। अफ्रीका टीम को 30 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद रासी से काफी उम्मीदें थीं लेकिन सिराज ने एक शानदार गेंद पर उनका विकेट चटका लिया। सिराज इस दौरान अपने विकेट सेलिब्रेशन को लेकर भी चर्चा में आए। उन्होंने विकेट लेने के बाद फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का फेम्स सेलिब्रेशन स्टाइल सीयूभ्अपनाया। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। फैंस ने उनके स्टाइल को खूब पसंद किया। 

क्या होता है सीयू सेलिब्रेशन
उत्साह के साथ सेलिब्रेशन मनाने का एक तरीका है सीयू जोकि ज्यादातर स्पैन में ज्यादातर प्रचलित हैं। दोनों हाथों को जंप लगाकर सिर से घुटनों तक तेजी से ले जाने वाले इस स्ट्राइक का मतलब है- यस यानी हां, मैंने यह कर दिखाया। 2018 फीफा विश्व कप के दौरान क्रिस्टयानो रोनाल्डो इस सेलिब्रेशन के कारण चर्चा में आए थे। 

वहीं, सिराज की गेंदबाजी की आशीष नेहरा ने भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह अच्छे गेंदबाज हैं। मैं उनके साथ खेला हूं। एक फास्ट बॉलर को जिस तरह की बॉडी चाहिए होती है वह उनके पास है। आई.पी.एल. ने उन्हें निखारा। लेकिन टीम इंडिया में आने के बाद वह लगातार अच्छे हो रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह हैकि जब भी उन्हें मौका मिला है उन्होंने इसे भुनाया जरूर है। 

Content Writer

Jasmeet