कुलदीप ने अच्छी गेंदबाजी की, उसने श्रीलंका के मध्यक्रम को तहस-नहस कर दिया : सिराज

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 05:26 PM (IST)

नई दिल्ली। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने सीरीज के दूसरे वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए कुलदीप यादव की तारीफ की। कुलदीप, जो पहले वनडे मैच का हिस्सा नहीं थे, टीम में वापस आए और 3 विकेट अपने नाम करके बाकी खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन किया। कुलदीप यादव ईडन गार्डन्स में किफायती रहे। उन्होंने अपने 10 ओवरों में सिर्फ 51 रन दिए। कुलदीप के अलावा भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने भी 5.4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

सिराज ने मैच के बाद कहा, "कुलदीप ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और श्रीलंका के मध्यक्रम को तहस-नहस कर दिया। मैं बल्लेबाजों को इतना ही कहूंगा कि पिच पर बहुत अधिक गति नहीं है और इसका पीछा करने के लिए आसानी से खेलें।" ईडन में 5 साल से अधिक के ब्रेक के बाद वनडे क्रिकेट की वापसी हुई। सिराज ने कहा कि इससे तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिली।

उन्होंने कहा, "जब मैंने शुरुआत की थी तो पिच से ज्यादा गति नहीं मिल रही थी। शुरू में बहुत ज्यादा स्विंग नहीं थी और इसलिए मैंने इसे सरल और सीधा रखने की कोशिश की। मैं दबाव बनाना चाहता था और अपने लिए विकेट हासिल करना चाहता था। मेरे भागीदारों के लिए भी। केएल राहुल ने पहले ओवर के बाद मुझसे बात की और कहा कि यह ज्यादा स्विंग नहीं कर रहा है। मैंने कड़ी लेंथ पर गेंदबाजी करने और उन्हें दबाव में लाने की कोशिश की।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News

Recommended News