वारविकशर के अंतिम तीन काउंटी मैच खेलेंगे मोहम्मद सिराज

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 06:22 PM (IST)

बर्मिंघम : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज सितंबर में वारविकशर के लिए इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में खेलेंगे। सिराज वारविकशर के सत्र के अंतिम तीन प्रथम श्रेणी मैचों में मैदान में उतरेंगे। वह इस समय जिम्बाब्वे में वनडे श्रृंखला में खेल रहे हैं लेकिन भारत की टी20 टीम में नहीं हैं। 

काउंटी क्लब ने कहा, ‘वारविकशर काउंटी क्रिकेट क्लब ने भारतीय अंतरराष्ट्रीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से काउंटी चैम्पियनशिप सत्र के अंतिम तीन मैचों के लिये करार किया है। 28 साल का यह खिलाड़ी 12 सितंबर (सोमवार) को समरसेट के खिलाफ घरेलू मुकाबले से पहले एजबेस्टन में पहुंच जायेगा।' दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने जुलाई में एजबेस्टन में भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें और अंतिम टेस्ट की पहली पारी में 66 रन देकर चार विकेट झटके थे। इसके बाद उन्होंने तीन वनडे मैचों में छह विकेट चटकाये थे। 

सिराज भारत के लिए सभी प्रारूपों में 26 मैचों में 56 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं वारविकशर (बीयर्स टीम) से जुड़ने के लिये बेताब हूं। मुझे हमेशा भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में खेलने में मजा आया है और मैं काउंटी क्रिकेट का अनुभव हासिल करने के लिये उत्साहित हूं।' उन्होंने कहा, ‘एजबेस्टन विश्व स्तरीय स्टेडियम है और इस साल टेस्ट के लिये वहां जो माहौल था, वो काफी विशेष था। मैं सितंबर में खेलने के लिये उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि टीम को सत्र का समापन अच्छी तरह करने में मदद करूंगा।' 

सिराज इस सत्र में वारविकशर का प्रतिनिधित्व करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं। उनसे पहले कृणाल पंड्या ने रॉयल लंदन कप वनडे चैम्पियनशिप के लिये क्लब से करार किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News