पाकिस्तान की हार से मारो मुझे मारो फेम मोमिन साकिब सदमे में, मुंह छुपाते आए नजर; Video

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2022 - 06:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप में पाकिस्तान को चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में विराट कोहली की धमाकेदार पारी की बदौलत भारत ने रोमांचक मुकाबले में जीत अपने नाम की। मैच के बाद मारो मुझे मारो फेम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह मुंह छुपाते हुए नजर आए। 

मैच के पहले मोमिन काफी रोमांचक मूड में थे और उन्हें पाकिस्तान के हालिया प्रदर्शन के बाद जीत की भी उम्मीद थी लेकिन उनकी उम्मीदों पर भारतीय गेंदबाज अर्शदीप और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सहित विराट कोहली की अर्धसतकीय पारी ने पानी फेर दिया। मैच के बाद मोमिन इस कदर सदमे में थे कि वह कैमरे के सामने अपना मुंह भी नहीं दिखा पा रहे थे। उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह रोते हुए कैमरे से बतचे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके हाथ में पाकिस्तान का झंडा भी पकड़ा हुआ था। 

गौर हो कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरूआत खराब रही लेकिन शान मसूद (52) और इफ्तिखार अहमद (51) की अर्धशतकीय पारियों की बदलौत 8 विकेट गंवाकर भारत को 160 रन का लक्ष्य दिया। इस दौरान अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए। लेकिन अक्षर पटेल का एक ओवर भारी पड़ा जिसमें उन्होंने 21 रन दे दिए। 

लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी भारतीय टीम की शुरूआत भी खराब रही। टीम के एक समय 31 रन पर तीन विकेट गिर चुके थे जिसमें केएल राहुल, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के अहम विकेट शामिल थे। इसके बाद हार्दिक पांड्या की मैदान में एंट्री हुई और उन्होंने तथा विराट कोहली ने धैर्य के पारी खेलते हुए टीम को जीत की और ले गए। हालांकि हार्दिक आखिरी ओवर में आउट हो गए लेकिन कोहली की 53 गेंदों पर 6 चौकों और चार छक्कों की मदद से खेली गई 82 रन की धमाकेदार पारी खेलकर अश्विन सहित भारत को जीत दिलाकर वापस लौटे। 

Content Writer

Sanjeev