IND vs PAK: 'मारो मुझे मारो' फेम मोमिन साकिब ने कोहली-पांड्या से की बात, कहा- फाइनल में मिलते हैं

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 12:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के खिलाफ रविवार (28 अगस्त) को दुबई में खेले गए एशिया कप 2022 के मुकाबले में भारत ने  पांच विकेट से जीत दर्ज की। मैच के बाद पाकिस्तान के प्रशंसक और मारो मुझे मारो फेम मोमिन साकिब ने भारतीय क्रिकेटरों विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के साथ बातचीत की। साकिब ने भारत की जीत के बाद दोनों खिलाड़ियों को बधाई दी और कहा कि फाइनल में मिलते हैं। 

भारत ने अपने एशिया कप 2022 के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 147 रनों पर रोक दिया। इसके बाद भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए रोमांचक मुकाबले में 2 गेंदें रहते मैच को अपने नाम कर लिया। 2019 विश्व कप फाइनल में भारत से पाकिस्तान की हार के बाद अपने वायरल 'मुझसे मारो' मीम से प्रसिद्धि पाने वाले साकिब ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर कोहली और पांड्या के साथ दो वीडियो साझा किए। कोहली को बधाई देने के बाद उन्होंने माना कि वह पाकिस्तान की हार से थोड़ा दुखी हैं। हालाँकि, उन्होंने भारतीय किंवदंती को कहा, फाइनल में मिलते हैं, उम्मीद है। 

साकिब के साथ बातचीत के दौरान भारतीय बल्लेबाज को पंजाबी बोलते हुए सुना गया। पाकिस्तानी प्रशंसक ने गुजरात टाइटंस (जीटी) के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का खिताब जीतने के बाद भारतीय टीम में शानदार वापसी के लिए पांड्या को भी बधाई दी। ऑलराउंडर ने टी20 लीग में अपने पहले सीजन में जीटी को आईपीएल खिताब दिलाया। पांड्या के साथ वीडियो शेयर करते हुए साकिब ने चुटीले अंदाज में लिखा, भाई तेरा छक्का नहीं भूले गा! मैच में तीन गेंदों पर छह रनों की जरूरत थी और इस दौरान पांड्या ने पाकिस्तान के बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद नवाज को लॉन्ग-ऑन पर छक्का जड़ा था। 

Content Writer

Sanjeev