ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पर बंदर ने किया हमला, टीम से हुआ बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 05:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अंडर 19 विश्व कप में भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को हरा कर दिया है। मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जेक फ्रेजर मैकगर्क पर बंदर ने हमला कर दिया और उन्हें टीम से बाहर होना पड़ गया। हालांकि उन्हें खुद भी उम्मीद नही थी कि उनके साथ ऐसा कुछ होगा। दरअसल अपने आखिरी विश्व कप लीग मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम आराम करने के लिए बाहर सैर के लिए गई थी और इस दौरान एक बंदर ने मैकगर्क के चेहरे पर हमला कर दिया जिससे वह जख्मी हो गए। 

इस हादसे के बाद मैकगर्क ने कहा मुझे लगता है कि मुझे जानवरों के बाड़े के बहुत पास जाने के लिए सजा मिली है। यहां मैनें एक सबक सीखा है और मैं जल्द से जल्द इलाज करवाकर मैदान पर वापसी करूंगा। मैं प्रकृति रिजर्व और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सभी कर्मचारियों को उनकी देखभाल और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैकगर्क को इस वजह से टीम से बाहर बैठना पड़ा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस हादसे पर कहा है कि हमें उम्मीद है कि उपचार पूरा होने के तुरंत बाद मैकगर्क चयन के लिए उपलब्ध होंगे। 

टीम से बाहर होने पर मैकगर्क ने कहा विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के बीच में अपनी टीम को छोड़ने पर निराशा हो रही है। हालांकि उन्होंने टीम पर भरोसा जताते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मेरी अनुपस्थिति में भी टीम अच्छा करेगी और अगले संस्करण के लिए उच्च रैंक हासिल करने के लिए अगले 2 मैच जीतेगी। आप टूर्नामेंट में अभी भी प्रगति पर हैं और साथी खिलाड़ियों को इस समय छोड़ना पसंद नहीं करते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News