मंकी गेट 2 : BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला बिफरे, बोले- क्रिकेट जेंटलमैन गेम, ऐसा नहीं चलेगा

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 08:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी के मैदान में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में बड़ा विवाद देखने को मिला। इस मैच में दर्शकों द्वारा भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को लेकर नस्लभेदी टिप्पणी की गई। इसके बाद भारतीय टीम के अधिकारियों ने इस मामले को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और आईसीसी को इसकी शिकायत की। अब इस मुद्दे पर बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बयान दिया है। 

PunjabKesari

राजीव शुक्ला ने कहा कि हमें इस मुद्दे के बारे में पता चला है। क्रिकेट एक जेंटलमैन गेम है और इस प्रकार की चीजों की अनुमति या स्वीकार नहीं जाएगा। टीम प्रबंधन मामले से निपट रहा है। बीसीसीआई के साथ-साथ आईसीसी को भी इसकी जानकारी है। ऐसी किसी भी टिप्पणी करने वाले के खिलाफ आईसीसी के नियम और प्रावधान हैं। 

Sports

राजीव शुक्ला ने कहा कि इसके बावजूद अगर कोई नस्लीय टिप्पणी का उपयोग कर रहा है, मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई अदालत को इसका संज्ञान लेना चाहिए और इस प्रकार की घटनाओं को रोका जाना चाहिए। इस तरह के कृत्यों के लिए कोई जगह नहीं है और इस प्रकार की चीजों को अनुमति या स्वीकार नहीं किया सकता है। मुझे लगता है कि प्रत्येक बोर्ड को इस पर संज्ञान लेना चाहिए और इस तरह के कार्यों को दोहराया जाना सुनिश्चित करने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए।

PunjabKesari

गौर हो कि क्वींसलैंड के स्वास्थ्य मंत्री ने अपने एक बयान में कहा था कि  अगर भारतीय टीम नियमों का पालन नहीं करना चाहती तो भारत को ब्रिसबेन आने की कोई जरूरत नहीं। इस बयान के बाद ही दोनों बोर्ड के बीच में खटास आ गई थी। बीसीसीआई ने भी इस मामले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News