सौतेली बहन से जल्द शादी करेगा मोटो जीपी स्टार मिगुएल ओलिवेरा, की सगाई

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 07:52 PM (IST)

नई दिल्ली : मोटो जीपी स्टार मिगुएल ओलिवेरा अपनी सौतेली बहन आंद्रेया पिमेंटा से सगाई कर रहे हैं। युगल, जो एक दूसरे को 13 साल की उम्र से जानते हैं, 2019 में सार्वजनिक होने से पहले 11 साल तक एक साथ एक गुप्त संबंध में रहे। 24 साल की पिमेंटा ओलिवेरा के पिता की दूसरी पत्नी क्रिस्टीना की बेटी है। यह खबर दोनों के पिता पाउलो जोकि पेशे से ड्राइवर हैं, ने शेयर की। 

उन्होंने कहा- मुझे खुशी है कि मेरे बेटे की शादी उसके जीवन की सबसे सुंदर महिला से हो रही है। ऑलिवेरा ने खुद स्वीकार किया था कि इस साल की योजना बनाने से पहले उन्होंने अपनी सौतेली बहन से सगाई की योजना बना ली थी। मैनुअल लुइस गौचा से बात करते हुए, पुर्तगाली ने कहा- प्यार से पहले हमारे में अच्छी दोस्ती थी। क्योंकि हम एक साथ पले बढ़े हैं।

ऑलिवेरा ने कहा- कुछ समय में हमने महसूस किया कि यह दोस्ती से कहीं अधिक है, यह एक बहुत मजबूत प्यार है। हम इस साल शादी करने जा रहे थे, लेकिन उस सप्ताह के अंत में मेरी दौड़ थी और हमें अगले साल इसे स्थगित करना पड़ा। इसका मतलब यह भी है कि 24 वर्षीय ओलिवेरा ट्रैक ऑन और ऑफ जश्न मना रहे हैं। उन्होंने इससे पहले पुर्तगाली मोटरसाइकिल के इतिहास में पहली बार स्टायरिया ग्रां प्री जीती थी।

Jasmeet