मोटोजीपी भारत : युवराज सिंह ने जॉन अब्राहम के साथ मोटो2 रेस को दिखाई हरी झंडी, वीडियो

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2023 - 12:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रविवार 24 सितंबर को बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारों से जगमगा उठा। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम, भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और वर्तमान वरिष्ठ भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन 24 सितंबर को हुए मोटोजीपी फाइनल के लिए पहुंचे। इस दौरान युवराज और जॉन मोटोजीपी रेस को झंडी दिखाते हुए भी नजर आए जिनका वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by PowerDrift (@powerdrift)

जॉन अब्राहम स्वयं मोटरबाइक्स के शौकीन हैं, ने देश में मोटोजीपी लाने के लिए इंडियन ऑयल ग्रैंड प्रिक्स ऑफ इंडिया के प्रति आभार व्यक्त किया। उनकी बड़ी इच्छा भारतीय युवाओं को ट्रैक रेसिंग में भाग लेते देखना और अंततः मोटोजीपी में प्रतिस्पर्धा करते हुए देखना है। जॉन अब्राहम ने कहा, 'मेरा सपना एक दिन एक अकादमी शुरू करने का होगा। मैं मोटोजीपी में एक भारतीय स्टार को देखना चाहता हूं और यही महत्वाकांक्षा मैं भारत के लिए भी चाहता हूं।' 

क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी रहे युवराज सिंह मोटोजीपी फाइनल में उपस्थित होने वाले विशेषाधिकार प्राप्त लोगों में से एक थे। उन्होंने भारत के लिए कई मैच विजेता प्रदर्शनों के साथ अपनी सर्वोच्च प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए अपने हरफनमौला क्रिकेट कौशल से वैश्विक ख्याति हासिल की है। युवराज के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर ओपनर शिखर धवन भी मौजूद थे। क्रिकेट पिच पर अपनी आक्रामक शैली के लिए जाने जाने वाले धवन का मोटोजीपी की हाई-एड्रेनालाईन दुनिया की ओर झुकाव कोई आश्चर्य की बात नहीं है। वह तेज कारों के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने व्यापक ऑटोमोबाइल संग्रह की झलकियां साझा की हैं। 

शिखर धवन ने कहा, 'मोटोजीपी की गति और शक्ति वास्तव में रोमांचकारी है और मैं रेस देखने के लिए उत्साहित हूं। भारत खेल के क्षेत्र में काफी आगे बढ़ रहा है और मोटोजीपी को भारत में आते देखना वाकई अच्छा है।' युवराज और धवन को रेसर्स का उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया जिससे क्रिकेट और मोटोजीपी प्रशंसकों दोनों के लिए एक असाधारण क्षण बन गया। 

इंडियन ऑयल ग्रैंड प्रिक्स ऑफ इंडिया की रोमांचक रेस विशेष रूप से स्पोर्ट्स18 पर प्रसारित की जाती है और भारत में जियोसिनेमा पर लाइव-स्ट्रीम की जाती है। आयोजकों ने प्रशंसकों को अपने टिकट सुरक्षित करने और रोमांचक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एक ऑनलाइन मंच बुकमायशो प्रदान किया है। 
 

Content Writer

Sanjeev