भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे MS Dhoni, हार्दिक पांड्या एंड कंपनी का बढ़ाया हौसला, VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 07:13 PM (IST)

खेल डैस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टी-20 मैच से पहले एमएस धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडिय़ों से मुलाकात की। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है जिसमें धोनी को हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, इशान किशन और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाडिय़ों से बात करते दिखाया गया है। बता दें कि टीम इंडिया ने रांची में ही न्यूजीलैंड के खिलाफ 27 जनवरी को पहला टी-20 खेलना है। देखें वीडियो-


हार्दिक पांड्या ने इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका पर 2-1 से श्रृंखला जीत का नेतृत्व किया था। टीम में कुछ नियमित और छोटे खिलाडिय़ों के साथ टी20 टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। टीम में पृथ्वी शॉ को भी शामिल किया गया है। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी को आराम दिया जा रहा है ताकि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए तैयार हो सकें। 

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी-20आई सीरीज 
पहला टी-20 आई : 27 जनवरी, जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर, रांची 
दूसरा टी-20 आई : 29 जनवरी, भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ
तीसरा टी-20 आई : 1 फरवरी, नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद 
सभी मैच शाम 7 बजे से शुरू होंगे।


न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की टी20 टीम
हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल , अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार।

Content Writer

Jasmeet