टी10 लीग में खेल सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी, चेयरमैन का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 03:37 PM (IST)

अबू धाबी : टी10 स्पोर्ट्स लीग के अध्यक्ष शाजी मुल्क ने कहा कि वे अबू धाबी टी10 लीग के लिए खेलने के लिए भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से संपर्क करेंगे। मुल्क ने आगे कहा कि धोनी ने उन्हें इस टी10 टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले लीग की रणनीतियों के बारे में सलाह दी थी। भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कप्तानी कर रहे हैं। 

टी10 लीग के अध्यक्ष शाजी मुल्क ने बताया, 'धोनी का टी10 पर काफी प्रभाव है। उन्होंने लीग से पहले हमें सलाह दी थी। जैसे ही वह रिटायर होंगे, हम निश्चित रूप से उनसे संपर्क करेंगे।' जबकि प्रशंसक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धोनी की प्रतिभा को और नहीं देख पाएंगे। अबू धाबी टी10 के सीजन 6 में ड्वेन ब्रावो, एलेक्स हेल्स, सुरेश रैना, डेविड मिलर, वानिन्दु हसरंगा, कीरोन पोलार्ड और इयोन मोर्गन जैसे अन्य लोगों ने अबू धाबी के प्रतिष्ठित जायद क्रिकेट स्टेडियम में शाम को रोशन किया। 

आगे लीग में खेलने वाले अधिक खिलाड़ियों के बारे में बरें तो बीसीसीआई के नियम लीग में सेवानिवृत्त खिलाड़ियों के प्रवेश की अनुमति देते हैं। रॉबिन उथप्पा जैसे बड़े नाम अगले साल खेलेंगे। सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी पहले ही लीग का हिस्सा बन चुके हैं। कई भारतीय खिलाड़ी पहले से ही इसका हिस्सा हैं और कई हमारे संपर्क में हैं, हमें बस बीसीसीआई की अनुमति की जरूरत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News