धोनी ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ को दिया गिफ्ट, गदगद हुआ पाक खिलाड़ी

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 11:07 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से खूबसूरत उपहार पाने के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। रऊफ ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्हें धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की नंबर 7 जर्सी उपहार में दी थी। उन्होंने धोनी और सीएसके के टीम मैनेजर को भी इस तोहफे के लिए धन्यवाद दिया। 

रऊफ ने धोनी से मिले उपहार में जर्सी की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि दिग्गज और कैप्टन कूल एमएस धोनी ने मुझे इस खूबसूरत उपहार अपनी शर्ट से सम्मानित किया है। '7' अभी भी अपनी दयालुता और सद्भावना के माध्यम से दिल जीत रहे हैं। 

रऊफ को धोनी के खिलाफ खेलने का कभी मौका नहीं मिला। वह पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में थे जब पिछले साल दोनों टीमों के बीच टी20 विश्व कप सुपर 12 चरण में मुकाबला हुआ था। विशेष रूप से अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज भारत के बैकरूम स्टाफ का हिस्सा थे। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए उस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया था। 

गौर हो कि धोनी ने अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल रहे हैं और आगामी आईपीएल 2022 में एक्शन में नजर आएंगे। धोनी इस साल की मेगा नीलामी से पहले सीएसके की दूसरी पसंद थे, उन्हें 12 करोड़ रुपए का वेतन मिलेगा। दूसरी ओर रऊफ वर्तमान में बिग बैश लीग (बीबीएल) के मौजूदा सत्र के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं जहां वह मेलबर्न स्टार्स टीम का हिस्सा हैं। इस 28 वर्षीय ने अब तक दो मैच खेले हैं, जिसमें तीन विकेट हासिल किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News