लंदन की सड़कों पर एमएस धोनी को प्रशसंकों ने घेरा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 10:57 AM (IST)

खेल डैस्क : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना सहित कई पूर्व भारतीय क्रिकेटर इस समय इंग्लैंड में हैं। पूर्व खिलाडिय़ों ने लॉड्र्स में इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के भारत के दूसरे एकदिवसीय मैच में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 3 मैचों की यह सीरीज वर्तमान में मैनचेस्टर में रविवार को होने वाले अंतिम एकदिवसीय मैच से पहले 1-1 से बराबरी पर है। 2007-2016 के बीच भारत का नेतृत्व करने वाले धोनी 7 जुलाई को अपने जन्मदिन से पहले से इंग्लैंड में हैं और इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टी-20 सीरीज के एक मैच में भी वह स्टेडियम में दिखे थे।

शनिवार को धोनी का एक फैन वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्हें लंदन की सड़कों पर घूमते देखा जा सकता है। बड़ी संख्या में भारतीय प्रशंसकों ने भारत के पूर्व कप्तान का पीछा किया। कुछेक ने तो दौड़ते हुए उनके साथ सेल्फी भी ली। जबकि अन्य उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे। धोनी अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ कदम से कदम मिला कर चल रहे थे।

 

धोनी ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना जारी रखा। टूर्नामेंट के 2022 संस्करण में सीएसके के अंतिम ग्रुप गेम के दौरान धोनी ने पुष्टि की थी कि वह एक और सीजन खेलेंगे। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट अब पूरे देश में खेला जाएगा और उन्हें व्यक्तिगत रूप से प्रशंसकों को धन्यवाद देने का अवसर मिलेगा।

धोनी ने लॉड्र्स एकदिवसीय मैच से पहले सुरेश रैना के साथ मुलाकात की थी। रैना 2021 तक भारत और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों के लिए धोनी की कप्तानी में खेले थे। इससे पहले भारत को लॉड्र्स में 100 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि भारतीय टीम ने पहला वनडे 10 विकेट से जीता था। भारत ने टी-20 सीरीज 2-1 से जीती थी तो टेस्ट सीरीज 2-2 से ड्रॉ करवाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News