डेल स्टेन की जोरदार वापसी, पहले ही मैच में दिलाई टीम को यादगार जीत

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 08:56 PM (IST)

नई दिल्ली : जोहानिसबर्ग के मैदान पर मजांसी सुपर लीग के तहत केपटाऊन ब्ल्ट्सि की ओर से खेल रहे डेल स्टेन ने लंबे समय बाद क्रिकेट मैदान पर जोरदार वापसी की है। क्रिस गेल की कप्तानी वाली जोजी स्टार्स  के खिलाफ खेलते डेन स्टेन ने अपने 4 ओवरों में महज 25 रन देते हुए तीन अहम विकेट झटक लिए। स्टेन ने जोजी स्टार्स के बल्लेबाज क्रिस गेल, हैंडरिक्स और वैन दर दूसें को पवेलियन की राह दिखाई।

टॉस जीतकर केपटाऊन टीम ने पहले बल्लेबाजी चुनी थी। सलामी बल्लेबाज मलान ने जोरदार शुरुआत की। उन्होंने कप्तान डिकॉक और मोईन अली के साथ मिलकर शुरुआती ओवरों में ही जोजी स्टार्स के गेंदबाजों की पिटाई शुरू कर दी। मलान ने 59 गेंदों में 11 चौके और 4 चौकों की मदद से 99 रन बनाए। वहीं, डिकॉक ने 35, मोईन अली ने 25 रन बनाए। केपटाडन ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 213 रन बनाए। 

 

बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी जोजी स्टार्स टीम की शुरुआत नपी तुली रही। क्रिस गेल 13 गेंदों में 17 रन बनाकर चलते बने। इसके हैंडरिक्स ने बावुमा और वन दर दूसें के साथ पारी को आगे बढ़ाया लेकिन वह बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। अकेले हैंडरिक्स ने जरूर 53 गेंदों में 11 चौके और एक छक्के की मदद से 80 रन बनाए लेकिन बाकी बल्लेबाजों से सहयोग न मिलने के चलते केप टाऊन की टीम 15 रन से हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News