IPL 2022 : मुकेश चौधरी ने बाउंड्री से दौड़ते हुए पकड़ा गजब का कैच, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 10:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बड़े-बड़े बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे तब रजत पाटीदार ने महिपाल लोमरार के साथ मिलकर टीम को मुश्किल परिस्थितियों से उबारा। रजत पाटीदार ने अहम मौके पर आकर टीम के लिए अच्छी पारी खेली और टीम को संकट से निकाला। पर रजत की इस पारी का अंत अच्छा नहीं हुआ और मुकेश चौधरी ने शानदार कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई।

धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स का 16वां ओवर प्रिटोरियस को दिया। प्रिटोरियस मैच में अपना पहला ओवर फेंकने आ रहे थे। प्रिटोरियस पर दबाव बनाने के लिए रजत पाटीदार ने उनकी पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलना चाहा। पर उनका यह शॉट मिस हो गया और गेंद आसमान में चली गई। गेंद को पकड़ने के लिए मुकेश चौधरी बाउंड्री लाइन से दौड़ते हुए डाइव लगाते हुए शानदार कैच पकड़ा।

मुकेश चौधरी की शानदार कैच पर कमेंटेटर भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाए। उन्होंने मुकेश चौधरी के शानदार कैच पर उनकी तारीफ की। इस कैच के बदौलत ही तेजी से रन बना रहे रजत पाटीदार की पारी 21 रनों पर खत्म हो गई। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 15 गेंदों का सामना किया जिसमें रजत ने एक चौका और एक छक्का लगाया।

गौर हो कि इस मैच में मुकेश चौधरी गेंदबाजी में काफी महंगे साबित हुए। धोनी ने मुकेश चौधरी से 3 ही ओवर करवाए जिसमें उन्होंने 10 की औसत से 30 रन लुटवा दिए। 3 ओवरों में इतने रन लुटवाने के बाद धोनी ने उन्हें ओवर नहीं दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News