IPL Auction 2021: मुंबई ने अर्जुन तेंदुलकर को रखीदा, अब हो रही तरह-तरह की बातें

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 12:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी कल (18 फरवरी) चेन्नई में की गई। इस दौरान जहां सबसे राजस्थान राॅयल्स ने सबसे उंची बोली लगाकर क्रिस माॅरिस को खरीदा। वहीं भारतीय टीम के नेट गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी रही। इस दौरान कई खिलाड़ियों को बेस प्राइज पर भी खरीदा गया जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन का नाम भी शामिल है। 

मुंबई इंडियंस ने 20 लाख के बेस प्राइज पर अजुन को अपनी टीम में शामिल किया। आईपीएल में मुंबई द्वारा खरीदे जाने के बाद से ही अर्जुन तेंदुलकर को लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है और इसे नेपोटिस्म कहते हुए सोशल मीडिया पर खूब खिल्ली भी उड़ाई जा रही है। वहीं इसी के साथ ही अर्जुन से एक अन्य खिलाड़ी प्रणव धनावड़े की तुलना की जा रही है। प्रणव धनावड़े ने आधिकारिक मैच में एक इनिंग में 1000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी हैं। 

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि किताब का आंकलन उसके कवर से नहीं किया जाना चाहिए और उनकी परफार्मेंस को देखना होगा जो आईपीएल में ये तय करेगी कि मुंबई ने अर्जुन को रख कर गलती की है या नहीं। अर्जुन को लेकर किए गए ट्वीट्स -

अर्जुन के रिकाॅर्ड्स की बात की जाए तो अभी तक उसने मात्र 2 टी20 मैच (घरेलु) खेले हैं। इस दौरान बल्लेबाजी में अर्जुन ने 3 रन जबकि 2 विकेट्स अपने नाम किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News