मैदान में अभ्यास करने उतरे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, बोले- इधर तो गर्मी ही बहुत है

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 11:47 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच 19 सितबंर से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लेने पहुंचे खिलाड़ियों को सात दिन क्वारेंटीन में गुजर चुके है। जहां चेन्नई की टीम को छोड़कर बाकी सभी टीमें मैदान पर लौट आई है। ऐसे में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने दुबई के मौसम को लेकर बात कही है। 


दरअसल, अभ्यास के बाद रोहित ने कहा, 'यह वाकई बहुत ही अच्छा अनुभव था, सिर्फ मैदान पर जाकर ही काफी अच्छा महसूस हुआ। भले ही एक घंटे के लिए ही हमे वहां रहने मिला लेकिन हमने इसका पूरा मजा लिया।' रोहित ने यूएई के मौसम के बारे में बात करते हुए कहा, 'यहां काफी गर्मी है इसी वजह से हम पहले तय कर रहे हैं कि कंडिशन के मुताबिक ढल जाएं, यहां की जो पिच है और बाकी सारी चीजें उसके हिसाब से ताल मेल बिठा लिया जाए। शुरुआत के कुछ दिन काफी अच्छे रहने वाले हैं।'


अबूधाबी में रोहित ने मैदान पर टीम का नेतृत्व किया। उन्होंने बल्लेबाजी का अभ्यास भी किया। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ज्यादा गति से गेंद डाल कर लय हासिल करने की कोशिश की। राजस्थान रॉयल्स ने दुबई के आईसीसी अकादमी में नेट सत्र में भाग लिया। बीसीसीआई द्वारा जारी मानक संचालन प्रक्रिया के तहत सभी खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों ने यूएई में पहुंचने के बाद छह दिनों तक पृथकवास को पूरा किया। 

neel