मुंबई सिटी एफसी ने जापान के खिलाड़ी गोड्डार्ड से किया करार

10/27/2020 7:06:55 PM

मुंबई : इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम मुंबई सिटी एफसी ने इंग्लैंड में जन्में जापान के फुटबॉल खिलाड़ी साइ गोड्डार्ड से मंगलवार को 2020-21 सत्र के लिए करार किया। यह 23 साल का मिड-फिल्डर इटली की क्लब बेनेवेंटो सालसियो से एक सत्र के लोन पर मुंबई की टीम से जुड़ा है। इंग्लैंड के टोटेनहम हॉटस्पर की युवा अकादमी ने निकले इस खिलाड़ी ने अंडर-18, अंडर-21 और अंडर-23 स्तर पर इस क्लब का प्रतिनिधित्व किया है। वह 2018 में तीन साल के करार के साथ बेनेवेंटो सालसियो से जुड़े थे। 

अंडर-16 और अंडर-17 स्तर पर जापान की राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले गोड्डार्ड ने यहां जारी बयान में कहा- जब मुझे मुंबई शहर में आने का मौका मिला तो मैं भारत आने के लिए उत्सुक था। मैं यहां अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के साथ खुद के खेल को विकसित करूंगा। मेरी सोच कोच सर्जियो लोबेरा से मिलती है और मैं उनकी तरह की फुटबॉल खेलना पसंद करता हूं।

मुख्य कोच लोबेरा ने मध्य-पंक्ति के इस खिलाड़ी को शानदार प्रतिभा करार देते हुए कहा, ‘‘ कम उम्र में ही टोटेनहम जैसे क्लब से जुड़ने के कारण वह टीम को अनुभव और शानदार कौशल प्रदान करेंगे। उनके पास मुंबई के लिए प्रभावशाली खिलाड़ी बनने का मौका होगा।


Jasmeet

Related News