लगातार पांचवीं जीत दर्ज करने उतरेगा मुम्बई सिटी

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 07:06 PM (IST)

बेम्बोलिम : इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के सातवें सत्र में लगातार चार जीत दर्ज करने के बाद शीर्ष पर चल रही मुम्बई सिटी एफसी सोमवार को यहां जमशेदपुर एफसी के खिलाफ मैच में भी जीत की लय जारी रखना चाहेगी। कोच सर्जियो लोबेरा की टीम ने इस सत्र में अब तक सबसे ज्यादा आठ गोल किए हैं जबकि दो गोल खाए हैं। गोल करने के लिए टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है।

टीम के लिए इस सत्र में अब तक चार अलग अलग खिलाड़ी गोल कर चुके हैं। लेकिन, इन सब के बावजूद कोच लोबेरा का मानना है कि उनकी टीम को अभी एक लंबा रास्ता तय करना है। लोबेरा ने कहा, 'हमें बहुत चीजों में सुधार करने की जरूरत है। हम लगातार चार मैच जीते हैं और यह आसान नहीं है। हमें फिर भी कई चीजों में सुधार करने की आवश्यकता है। लेकिन ऐसी परिस्थितियों में हमारे पास समय कम है। 

उन्होंने कहा, 'हमें कदम दर कदम आगे बढ़ने की जरूरत है। हमारा ध्यान अगले मैच पर पर है। लेकिन मैं उन खिलाड़ियों से खुश हूं, जिन्होंने आखिरी मैच में अपना प्रयास किए हैं।' वहीं जमशेदपुर की टीम एटीके मोहन बागान को हराकर उसका विजयरथ रोक चुकी है और कोच ओवेन कॉयले को उम्मीद है कि उनकी टीम इसी प्रदर्शन को आगे भी जारी रखेगी। कॉयले ने कहा, 'वे (मुंबई) अच्छी फॉर्म में हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने लगातार चार मैच जीते हैं। लेकिन एटीके मोहन बागान के खिलाफ हमने जो किया वह शानदार था। हमें उसी स्तर के प्रदर्शन को जारी रखना होगा।'

Sanjeev