IPL का खिताब जीतकर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित निकले फैमिली वेकेशन्स पर

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 01:13 PM (IST)

जालन्धर : आईपीएल-12 में मुंबई इंडियंस को चौथा खिताब दिलाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा अपनी फैमिली के साथ वेकेशन्स पर हैं। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी, बेटी और फैमिली के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वह वेकेशन्स का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। 

रोहित ने जो पहली फोटो शेयर की है उसमें उनकी पत्नी रितिका और बेटी समायरा प्लेन की सीट पर बैठी दिख रही है। रितिका ने समायरा को अपने कंधों से लगाया हुआ है। रोहित ने इसके साथ ही कैप्शन दिया है- MY peeps.


रोहित द्वारा शेयर की गई उक्त फोटो को इंस्टाग्राम पर क्रिकेट फैंस ने खूब पसंद किया। इसे एक दिन में ही साढ़े 10 लाख से ज्यादा लाइक मिल गए।  लोगों ने उनके और उनके परिवार को जीत की पार्टी की बधाई दी। 


रितिका भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 1.3 मिलियन प्रशंसक हैं। बीते दिनों जब मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का खिताब जीता था तो उन्होंने बेटी समायरा और पति रोहित के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसे दो ही दिन में साढ़े लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया।

View this post on Instagram

They are adorable 😍💛🌈💙💕🌍❤💞 #mumbaIindians #rohika #rohitsharma #rohitsharma45 #ritika #ritikasajdeh #onefamily #delseindian #cricket #ipl #hitman45 #teamindian #mipaltan #cricketlover #fan #hitty45#erinvholland #cutssy #hardikpandya #pankhurisharma #krunalpandya #ishankishan @erinvholland @ritssajdeh @rohitsharma45 @hardikpandya

A post shared by hitmanrohit (@rohitisinspiration) on

View this post on Instagram

Love this video 💙🌈💛😍 #mumbaIindians #rohika #rohitsharma #rohitsharma45 #ritika #ritikasajdeh #onefamily #delseindian #cricket #ipl #hitman45 #teamindian #mipaltan #cricketlover #fan #hitty45#erinvholland #cutssy #hardikpandya #pankhurisharma #krunalpandya #ishankishan @erinvholland @ritssajdeh @rohitsharma45 @hardikpandya

A post shared by hitmanrohit (@rohitisinspiration) on

रोहित फैमिली वेकेशन्स पर...

 

बता दें कि आगामी 30 मई से इंगलैंड में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम इंडिया का काफी दारमोदार रोहित शर्मा पर होगा। रोहित और शिखर धवन की सलामी जोड़ी अगर इंगलैंड के मैदान पर चल गई तो टीम इंडिया को खिताब जीतने से रोक पाना बेहद मुश्किल है। टीम इंडिया ने 25 मई को न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से टूर्नामेंट की शुरुआत करनी है। टीम इंडिया का पहला मैच दक्षिण अफ्रीका से 5 जून को होना है। 

Jasmeet