5 युवा प्लेयर्स को Mumbai Indians प्रबंधन ने अपने साथ जोड़ा, ट्वंटी-20 के हैं दिग्गज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 05:30 PM (IST)

मुंबई : एम.आई. अमीरात ने 5 युवा प्लेयर्स लोर्कन टकर (आयरलैंड), मैककेनी क्लार्क (वेस्टइंडीज), डैनियल मूसली (इंग्लैंड), थॉमस लैमोनबी (इंग्लैंड) और क्रेग ओवरटन (इंग्लैंड) को साइन कर लिया है जोकि जनवरी में शुरू होने वाली आई.एल.टी. टी-20 लीग में एम.आई. अमीरात के लिए खेलेगी। एम.आई. अमीरात में अनुभवी खिलाडिय़ों की देखरेख में यह प्लेयर्स अपनी प्रतिभा निखारेगा। साथ ही फ्रेंचाइजी की ओर से उन्हें इंटरनेशनल स्तर की लीग से बेहतरीन प्लेटफॉर्म दिया जाएगा ताकि उनमें से सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट बाहर निकले।

ये हैं वो 5 खिलाड़ी

- लॉर्कन टकर : आयरलैंड का 26 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज अब तक आयरलैंड, आयरलैंड ए और आयरलैंड अंडर-19 में खेल चुका है।
 

- मैकेनी क्लार्क : वेस्टइंडीज का 19 वर्षीय क्रिकेटर अभी तक लिस्ट ए क्रिकेट खेला है। उसने वेस्टइंडीज अंडर-19 टीम में भी खेला है।
 

- डैनियल मूसले : इंग्लैंड के बल्लेबाजी ऑलराउंडर ने अंडर-19 टीम में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने जुलाई 2019 में प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया था।
 

- थॉमस लैमोनबी : इंग्लैंड के लिए अंडर-19 में खेले हैं। दुनिया भर की ट्वंटी-20 लीग में सक्रिय हैं।
 

 

- क्रेग ओवरटन : इंग्लैंड में जन्मे गेंदबाजी ऑलराउंडर को 2017-18 के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना गया था। उन्होंने अपने अब तक के करियर में इंग्लैंड, इंग्लैंड 19 टीमों की ओर से खेला है।

 

एम.आई. अमीरात ने हाल ही में 4 स्थानीय यूएई खिलाडिय़ों मोहम्मद वसीम, बासिल हमीद, जहूर खान और वृत्य अरविंद को भी टीम के साथ जोड़ा था। एम.आई. अमीरात में किरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन, इमरान ताहिर और ट्रेंट बोल्ट जैसे अनुभवी क्रिकेटर है। इसके अलावा शेन बॉन्ड (मुख्य कोच), पार्थिव पटेल (बल्लेबाजी कोच), आर विनय कुमार (गेंदबाजी कोच) और जेम्स फ्रैंकलिन (क्षेत्ररक्षण कोच) जैसे दिग्गज भी मार्गदर्शक के तौर पर मौजूद हैं।

Content Writer

Jasmeet