मुंबई इंडियंस ने बेहरेनडोर्फ की जगह PSL 2024 से उठाया तेज गेंदबाज

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 12:03 AM (IST)

मुंबई : 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ की जगह पर इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ल्यूक वुड को अपनी टीम में शामिल किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बयान के अनुसार वुड 50 लाख रुपए की कीमत पर मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे।

बयान के अनुसार- मुंबई इंडियंस ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए चोटिल जेसन बेहरेनडोर्फ की जगह ल्यूक वुड को अपनी टीम में शामिल किया है। वुड ने इंग्लैंड की तरफ से 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच और 2 वनडे खेले हैं। उनके नाम पर टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 8 विकेट दर्ज हैं।

 

Mumbai Indians, PSL 2024, Jason Behrendorff, IPL 2024, IPL news, मुंबई इंडियंस, पीएसएल 2024, जेसन बेहरेनडोर्फ, आईपीएल 2024, आईपीएल समाचार


दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्ज़ी भी पेल्विक सूजन से उबर रहे हैं और मुंबई के पहले कुछ मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं।

मुंबई के अन्य तेज़ गेंदबाज़ों में जसप्रीत बुमराह, आकाश मधवाल, नुवान तुषारा और अर्जुन तेंदुलकर शामिल हैं, जबकि उनके नए कप्तान हार्दिक पंड्या ने पुष्टि की है कि वह टूर्नामेंट में गेंदबाजी करने के लिए फिट हैं। उनके पास सीम-बॉलिंग ऑलराउंडर के रूप में रोमारियो शेफर्ड भी है।

दो सर्जरी के बाद ठीक हो रहे स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का भी गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुंबई के शुरुआती मैच में खेलना संदिग्ध है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News