WPL : मुंबई ने फाइनल में बनाई जगह, कप्तान हरमनप्रीत बोलीं - हम महामुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हैं

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 11:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शुक्रवार को वीमेंस प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 72 रन से मात देकर फाइनल में जगह बनाई। एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नेट साइवर ब्रेंट की 38 गेंदों में 72 नाबाद रनों की पारी की बदौलत 183 रनों की लक्ष्य रखा। इसके बाद मुंबई ने गेंदबाजी में इस्सी वोंग के 4 विकेट के चलते यूपी को 110 रनों पर समेट दिया। मुंबई की इस्सी वोंग ने इस मैच में डब्लूपीएल इतिहास की पहली हैट्रिक भी ली। एलिमिनेटर मुकाबले में जीत के बाद मुंबई की कप्तान  हरमनप्रीत कौर ने बल्लेबाज नेट साइवर ब्रंट और गेंदबाज इस्सी वोंग की जमकर तारीफ की और उन्होंने कहा हम फाइनल मैच में दिल्ली का सामना करने और क्रिकेट का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हैं।

कप्तान हरमनप्रीत ने कहा, "हमारे पास एक अच्छा गेंदबाजी अटैक है, हम जानते हैं कि कोई भी आकर विकेट ले सकता है। इस्सी वोंग गेंदबाजी करने के लिए हमेशा उत्साहित रहती है, आज वह हमेशा वहां थी और बहुत खुश थी। नेट साइवर-ब्रंट किसी भी खेल को ले जा सकती हैं। हमारे पास मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली युवा लड़कियां हैं, हमने हमेशा कुछ रन आउट होने की चर्चा की है और यह मैच में एक महत्वपूर्ण प्वाइंट था। दिल्ली कैपिटल्स के पास बहुत सकारात्मक ऊर्जा है और उनके साथ फाइनल में सामना करने के लिए हम खुश हैं। दिल्ली काफी अच्छी टीम हैं और हम सिर्फ फाइनल का लुत्फ उठाना चाहते हैं।"

इस्सी वोंग ने हासिल की WPL इतिहास की पहली हैट्रिक

वीमेंस प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स के बीच एलिमिनेटर मुकाबले में दर्शकों ने टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक का आनंद उठाया। मुंबई की तेज गेंदबाज इस्सी वोंग ने डब्लूपीएल इतिहास की पहली हैट्रिक हासिल की। वोंग मुंबई की ओर से 13वां ओवर डालने के लिए आई, उनहोंने ओवर की दूसरी ही गेंद पर यूपी की किरण नवगिरे को डीप मिड विकेट पर कैच आउट करवाया। इसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने सिमरन शेख को क्लीन बोल्ड किया और इसके बाद लगातार तीसरी गेंद पर यूपी की अगली बल्लेबाज सोफी एक्लेस्टोन को क्लीन बोल्ड करके डब्लूपीएल इतिहास की पहली हैट्रिक हासिल की।\

 

𝙁𝙄𝙍𝙎𝙏 𝙃𝘼𝙏-𝙏𝙍𝙄𝘾𝙆 𝙀𝙑𝙀𝙍 𝙄𝙉 #𝙏𝘼𝙏𝘼𝙒𝙋𝙇 🔥

Take a bow Issy Wong 🫡

Follow the match ▶️ https://t.co/QnFsPlkrAG#Eliminator | #MIvUPW pic.twitter.com/n3ZKFaxNvP

— Women's Premier League (WPL) (@wplt20) March 24, 2023

Content Editor

Ramandeep Singh