जीत के बाद प्वाइंट टेबल में दूसरे नम्बर पर पहुंची मुंबई, जानें किसे मिली ऑरेंज और पर्पल कैप

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 11:16 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 14 के पहले मैच में हारने के बाद मुंबई इंडियन ने बाउंस बैक करते हुए मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराकर प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबूत की। कोलकाता को हराकर मुंबई 2 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। जबकि पहले नम्बर पर दिल्ली कैपिटल्स ही है। 

ये भी पढ़ें : KKR vs MI : मुंबई ने कोलकाता को 10 रन से हराया

वहीं तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान पर 2-2 अंकों के साथ क्रमशः पंजाब किंग्स, राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और केकेआर मौजूद है। अपना पहला मैच गंवाने के बाद राजस्थान राॅयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स शुन्य अंकों के साथ छठे, सातवें और आठवें स्थान पर काबिज है। 

आरेंज कैप 

नितीश राणा की 47 गेंदों पर 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से खेली गई 57 रन की पारी की बदौलत वह टूर्नामेंट में 137 रन से साथ टाॅप पर पहुंच गए हैं। इससे पहले संजू सैमसन टाॅप पर थे जिन्होंने अपने पहले मैच में पंजाब के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। अब वह 119 रन के साथ दूसरे नम्बर पर आ गए हैं। तीसरे, चौथे और पांचवें नम्बर पर क्रमशः केएल राहुल (91), सूर्यकुमार यादव (87) और शिखर धवन (85) हैं। 

पर्पल कैप 

सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की लिस्ट में आंद्रे रसेल 6 विकेट्स के साथ पहले नम्बर पर आ गए हैं जबकि दूसरे स्थान पर हर्षल पटेल हैं जिन्होंने पहले मैच में 27 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए थे। राहुल चाहर 4 विकेट्स के साथ तीसरे स्थान पर आ गए हैं। चौथे और पांचवें नम्बर पर 3-3 विकेट्स के साथ क्रमशः पेट कमिंस और चेतन सकारिया का नम्बर है। 

Content Writer

Sanjeev