पृथ्वी शॉ की भारतीय टीम से गैरमौजूदगी पर मुरली विजय बोले- टीम प्रबंधन से पूछना चाहिए

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 11:31 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि भारतीय टीम प्रतिभा से भरी हुई है, चाहे वह बल्लेबाजी विभाग हो या गेंदबाजी। विशेष रूप से भारत के शीर्ष क्रम में उनके शस्त्रागार में प्रतिभा की अधिकता है। रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सितारों के 30 के पार पहुंचने के साथ नई प्रतिभाओं की तलाश जारी है जिसमें शुभमन गिल अपना सिक्का जमा चुके हैं। वहीं पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय पृथ्वी शॉ को टीम से बाहर करने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि घरेलू क्रिकेट में शानदार फॉर्म के बावजूद शॉ को नियमित रूप से क्यों नहीं चुना गया। 

विजय ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि वह अब क्यों नहीं खेल रहा है। टीम प्रबंधन से पूछना चाहिए।' उन्होंने शुभमन गिल के हाल के प्रदर्शन पर भी बात की, जैसा कि उन्होंने कहा, 'भारत के लिए 15 सुपरस्टार खेल रहे हैं। यदि आप भारत के लिए खेल रहे हैं, तो आप पहले से ही मेरे लिए एक सुपरस्टार हैं। लेकिन कौशल के लिहाज से मैं वास्तव में शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ से प्यार करता हूं। वे शीर्ष खिलाड़ी हैं। ऋषभ पंत ने भारतीय के लिए बहुत अच्छा काम किया है।' मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। श्रेयस अय्यर अच्छा कर रहे हैं। 

विजय ने शॉ और गिल के अलावा केएल राहुल के बारे में भी बात की जो हाल ही में अपनी फॉर्म को खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'वह जानता है कि यह क्या है और उसे वापसी करने के लिए क्या करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि केएल को अकेला छोड़ दिया जाना चाहिए और इस समय उनकी जांच नहीं की जानी चाहिए। यह किसी भी क्रिकेटर के साथ होता है। मुझे लगता है कि केएल को इसे आसान बनाना चाहिए।' अपने बेसिक्स पर काम करें, और इस समय का उपयोग खुद को आराम देने और कायाकल्प करने और मजबूत वापसी करने के लिए करें।' 

Content Writer

Sanjeev