TNPL में मुरली विजय ने 57 गेंदों में ठोका शतक, टीम के 71 फीसदी रन बनाए

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 10:51 PM (IST)

खेल डैस्क : तमिलनाडु क्रिकेट प्रीमियर लीग के दौरान क्रिकेट फैंस को मुरली विजय का खतरनाक अंदाज देखने को मिला। नेल्लई रॉयल किंग्स टीम से मिले 237 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रूबी त्रिची वारियर्स की ओर से खेलते हुए मुरली ने यह धमाकेदार पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए लेकिन अपनी टीम के लिए कुल 170 में से 121 रन यानी 71 फीसदी रन वह अकेले ही बनने में सफल रहे। मुरली ने इस दौरान कुल 66 गेंदों में सात चौके और 12 छक्कों की मदद से 121 रन बनाए। उन्होंने 57 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया था। 

Murali Vijay, TNPL, Ruby Trichy Warriors, Nellai Royal Kings, cricket news in hindi, मुरली विजय, टीएनपीएल, रूबी त्रिची वारियर्स, नेल्लई रॉयल किंग्स, क्रिकेट समाचार हिंदी में

मुरली विजय के लिए यह पारी काफी अहम हैं क्योंकि तमिलनाडु प्रीमियर लीग में वापसी के बाद वह पहले ही मैच में केवल आठ ही रन बना पाए थे। लेकिन इसके बाद मुरली ने गेयर बदला और त्रिपुरा के खिलाफ 34 तो कोवई किंग्स के खिलाफ 61 रन की पारी खेली। लेकिन नेल्लई रॉयल किंग्स  के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बाहर निकलकर आया। मुरली विजय इससे पहले आईपीएल 2022 में दिखे थे जहां उनका प्रदर्शन औसत देखा गया था।  ऐसा लगा था कि मुरली रिटायरमैंट ले लेंगे लेकिन उन्होंने घरेलू क्रिकेट में वापसी कर अपनी उपयोगिता साबित कर दी। 

 

मैच की बात करें तो नेल्लई रॉयल किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में महज 2 विकेट खोकर 236 रन बनाए थे। साईं निरंजन के 5 और सूर्यप्रकाश के 18 रन पर आऊट होने के बाद बाबा अपराजित के साथ मिलकर संजय यादव ने टीम का संभाला और 207 रन की पार्टनरशिप करते हुए 236 तक पहुंच गए। बाबा अपराजित ने जहां 48 गेंदों में पांच चौके और 8 छक्कों की मदद से 92 रन बनाए तो वहीं, संजय यादव ने 55 गेंदों में छह चौके और 9 छक्कों की मदद से 103 रन बनाए।

 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रूबी की टीम के सिर्फ मुरली विजय का सहारा मिला। ओपनर शिव 9, अमित सात्विक 0 और राजागोपाल के 1 रन पर आऊट होने के बावजूद मुरली ने एक कोना संभाले रखा और रन बनाते रहे। मुरली के साथ आदित्य गणेश ने सर्वाधिक 13 रन बनाए। जबकि डास 1 तो गोकुल मूर्ति केवल 4 रन बनाकर आऊट हो गए। टीम 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी और मैच 66 रनों से गंवा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News