हूबहू अपने पिता की तरह गेंदबाजी एक्शन करता है मुरलीधरन का बेटा, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Jul 16, 2021 - 11:17 AM (IST)

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 1000 से अधिक विकेट लेने वाले मुथैया मुरलीधरन यकीनन सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं। अब जबकि श्रीलंका के इस दिग्गज ने खेल से संन्यास ले लिया है उनके बेटे नरेन को हाल ही में गेंदबाजी करते हुए देखा गया था और उनके बेटे का गेंदबाजी एक्शन अपने पिता की तरह ही है। 

मुरलीधरन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और अपने बेटे की गेंदबाजी की तुलना का वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें और उनके बेटे दोनों को नेट्स में गेंदबाजी करते देखा जा सकता है। पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पिता और पुत्र का समय! इसी के साथ ही इस वीडियो के लिए उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद को आभार भी दिया। 

मुरलीधरन के पास टेस्ट और एकदिवसीय दोनों मैचों में सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड है। उन्होंने क्रमशः 800 और 534 विकेट्स अपने नाम किए हैं। मुरलीधरन ने अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच भारत के खिलाफ खेला था और यह वानखेड़े स्टेडियम में 2011 विश्व कप फाइनल था। मुरली संन्यास लेने के बाद भी खुद को खेल से जोड़े रखा है। 

वह वर्तमान में आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के गेंदबाजी कोच हैं। वह अर्जुन रणतुंगा के नेतृत्व वाली श्रीलंकाई टीम का हिस्सा थे जिसने 1996 में अपना पहला विश्व कप जीता था। आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल होने वाले पहले श्रीलंकाई मुरलीधरन ने कहा था कि यह एक सम्मान की बात है और मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरी पत्नी है जो हमेशा मेरा साथ देती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News