हत्या का मामला : पुलिस के हत्थे चढ़े भूरा पहलवान ने सुशील कुमार को लेकर किया बड़ा खुलासा

5/12/2021 1:42:23 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झड़प के बाद अस्पताल में रोहतक के रहने वाले पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में ओलंपिक पहलवान सुशील कुमार पर शिकंजा सकता जा रहा है। हालांकि सुशील अभी भी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं लेकिन उन्हें लेकर अहम जानकारी सामने आई है। दरअसल, दिल्ली की मॉडल टाउन थाना पुलिस ने तीन और आरोपित पहलवानों को गिरफ्तार किया है जिसमें से एक ने बताया कि सुशील ने उसे हरिद्वार छोड़ने को कहा था। 

एक न्यूज रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनीपत से गिरफ्तार किए गए भूरा पहलवान ने बताया कि सुशील ने वारदात के बाद उसे बुलाया था और हरिद्वार छोड़ने के लिए कहा था। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 2 अन्य आरोपियों के नाम उजागर नहीं किए गए हैं। इससे पहले बीते रविवार सुशील के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि दिल्ली एनसीआर के अलावा पड़ोसी राज्यों में सुशील कुमार की तलाश जारी है। 

गौरतलब है कि 5 मई को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में भिड़ंत में 5 पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिनमें से एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इस मामले की दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और अब एफआईआर में सुशील कुमार का भी है और उसकी तलाश में छापेमारी जारी है लेकिन वह अभी तक दिल्ली पुलिस से बचता आ रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static