राष्ट्रीय टीम में जगह न मिलने पर विदेशी T-20 लीग में धमाल मचाएगा भारतीय खिलाड़ी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 11:15 AM (IST)

नई दिल्ली : लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाजमुरली विजय ने अब विदेशी टी-20 टूर्नामेंट का रुख करने का फैसला लिया है। मुरली विजय अब इंग्लिश काऊंटी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। मुरली ने बीते दिनों समरसेट टीम में पाकिस्तान के बल्लेबाज अजहर अली की जगह कांट्रेक्ट किया। यह बात समरसेट टीम की आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान के रूप में सामने आई है। 

इंग्लिश काऊंटी में मुरली विजय की एंट्री पर समरसेट काऊंटी क्रिकेट क्लब के ऑफिशियल का कहना है कि मुरली विजय क्लब के सीजन के अंतिम तीन स्पेससेवर्स काउंटी चैम्पियनशिप के लिए हमारे विदेशी खिलाड़ी के रूप में क्लब में शामिल होंगे। उन्होंने अजहर अली की जगह ली हैं।

वहीं, इंग्लिश काऊंटी में खेलने पर मुरली विजय का कहना है कि मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं आगे की सोच रहा हूं। वहीं, मुरली विजय पर सोमरसेट सीसीसी के निदेशक एंडी हर्री का कहना है कि मुरली को इंग्लिश परिस्थितियों का खूब अनुभव है। उनका यह अनुभव हमारे काम आएगा। बता दें कि मुरली विजय ने भारत की ओर से 61 टेस्ट में 38.28 की औसत से करीब 4,000 रन बनाए हैं। वह पिछले सीजन में एसेक्स के लिए तीन काउंटी चैम्पियनशिप मैचों में 64.60 के औसत से 320 रन बनाने में सफल रहे थे।

Jasmeet