मुश्ताक अहमद की दो टूक : यह दो बॉलर जीता सकते हैं पाकिस्तान को पहला टेस्ट

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 12:48 PM (IST)

मैनचेस्टर : पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाजी कोच और इंग्लैंड के दौरे के लिए टीम के मेंटर मुश्ताक अहमद ने कहा है कि अगर पाकिस्तान को पहला टेस्ट जीतना है तो इसके लिए यासिर शाह और शादाब खान की जोड़ी पर निर्भर रहना होगा। उन्होंने दोनों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। अगर पाकिस्तान ने टेस्ट जीतना है तो इन्हें अपनी बैस्ट परफार्मेंस देनी होगी। 

Mushtaq Ahmed, ENG vs PAK, England vs Pakistan, Pakistan tour of england 2020, Yasir Shah, Shadab Khan, cricket news in hindi, sports news
दोनों स्पिनरों ने मेजबान की पहली पारी में छह विकेट चटकाए थे। इसकी बदौलत इंगलैंड 70.3 ओवरों में 219 रन ही बना पाई थी। दोनों ने पहली पारी में सिर्फ 21.3 ओवर गेंदबाजी की। मुश्ताक ने कहा- जिस तरह से यासिर और शादाब गेंदबाजी करते हैं, वे पिच को समझते हैं और जिस गति से आपको प्रत्येक विशिष्ट बल्लेबाज और फील्ड पोजिशनिंग की आवश्यकता होती है, उन्हें वह मिल रही है। 
अहमद ने कहा- आप समझ सकते हैं कि दोनों स्पिनरों ने बीच सत्र में अच्छी गेंदबाजी की और मुझे उम्मीद है कि वे तब तक अहम भूमिका निभा सकते हैं, जब तक कि उनका बचाव करने का एक अच्छा लक्ष्य हो। बता दें कि पाकिस्तान ने शुक्रवार को पहले टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड पर 244 रनों की बढ़त ले ली है। पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 326 रन बनाए थे जबकि इंग्लैंड अपनी पहली पारी में 219 रन ही बना सका था।

Mushtaq Ahmed, ENG vs PAK, England vs Pakistan, Pakistan tour of england 2020, Yasir Shah, Shadab Khan, cricket news in hindi, sports news
हालांकि, इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अपनी टीम को खेल में वापस ला दिया। उन्होंने पाकिस्तान को दूसरी पारी में 137/8 तक रोक लिया है। इसपर अहमद ने कहा- मुझे नहीं लगता कि हम आत्मसंतुष्ट थे। लड़के बहुत ध्यान केंद्रित करते हैं। लेकिन जब भी हम साझेदारी करने वाले थे, तो हमने एक विकेट गंवा दिया। लड़के थोड़ी देर बाद क्रिकेट खेल रहे हैं इसलिए आपको खेल के प्रवाह को समझने की जरूरत है। कभी-कभी समय लगता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News