कोहली के कप्तानी छोड़ने पर पाक पूर्व क्रिकेटर मुश्ताक अहमद ने कही तीखी बात

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 07:39 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट लेग स्पिनर मुश्ताक अहमद ने कहा है कि विराट कोहली के टी-20 प्रारूप की कप्तानी छोडऩे के फैसले से संकेत मिलते हैं कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में सब कुछ सही नहीं है। विश्व कप से पहले यूएई में जब इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन हुआ तो कोहली ने घोषणा की कि वह आखिरी बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की अगुआई कर रहे हैं और उन्होंने साथ ही पुष्टि की कि टी-20 विश्व कप इस प्रारूप में कप्तान के रूप में उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हाई परफोर्मेंस केंद्र में काम कर रहे मुश्ताक ने कहा कि जब एक सफल कप्तान कहता है कि वह कप्तानी छोडऩा चाहता है तो इसका मतलब है कि ड्रेसिंग रूम में सब कुछ सही नहीं है। मुझे अभी भारतीय ड्रेसिंग रूम में दो गुट नजर आते हैं.... मुंबई और दिल्ली गुट। कोहली ने सोमवार को नामीबिया के खिलाफ विश्व कप मैच में आखिरी बार टी-20 प्रारूप में भारत की अगुआई की। मुश्ताक ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कोहली जल्द ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से संन्यास ले लेंगे।

मुश्ताक बोले- मुझे लगता है कि कोहली जल्द ही देश की ओर से टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलना छोड़ देगा, वह हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना जारी रखेगा। भारतीय टीम 2012 के बाद पहली बार किसी आईसीसी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंचने के नाकाम रही और मुश्ताक ने इसके लिए आईपीएल को जिम्मेदार ठहराया। मुश्ताक ने कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय टीम आईपीएल के कारण विश्व कप में फ्लॉप रही। मुझे लगता है कि उनके खिलाड़ी विश्व कप से पहले इतने अधिक समय तक जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहने से थक गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News