पाकिस्तान पहुंचे बांगलादेश क्रिकेेटर ने ट्विटर पर फैंस को लिखा- दुआओं में याद रखना

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 02:06 PM (IST)

नई दिल्ली : बांगलादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान का एक ट्विट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। तमाम विरोधों के बाद पाकिस्तान पहुंची बांगलादेशी टीम के सदस्य रहमान ने पाक एयरपोर्ट पर साथी क्रिकेटरों के साथ जो फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है इसमें उन्होंने फैंस से दुआओं में याद रखने की अपील की है। रहमान के इस ट्विट पर क्रिकेट फैंस जमकर मजे ले रहे हैं। पहले देखें मुस्ताफिजुर रहमान का ट्विट-

देखिए, मिस्तफिजुर रहमान के ट्विट पर कैसे लिए क्रिकेट फैंस ने मजे-

 

मुश्फिकर रहीम कर चुके हैं पाक जाने से मना


इससे पहले बांगलादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकर रहीम पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि क्रिकेट मेरे जीवन से बड़ा नहीं है। इसलिए पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाऊंगा। रहीम ने कहा था कि उन्होंने अपना अधिकारिक पत्र भी बीसीबी को दे दिया है और उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया है।

24 जनवरी को होगा पहला टी-20

बता दें कि बांगलादेश की टीम पाकिस्तान में तीन टी-20, दो टेस्ट और एक वनडे खेलने के लिए पाकिस्तान पहुंची है। 24 जनवरी को पहला टी-20 खेला जाएगा। उसके बाद 25 और 27 जनवरी को दूसरा और तीसरा। खास बात यह है कि फरवरी 7 से 11 तक पहला टेस्ट खेला जाएगा। उसके डेढ़ महीने बाद यानी तीन अप्रैल को पहला वनडे और 5 अप्रैल से सीरीज का आखिरी यानी दूसरा टेस्ट कराची में खेला जाएगा।

Jasmeet