मेरी प्रेमिका पेरिस को जानना चाहती है इसलिए... French Open में खेलने पर बोले Nick Kyrgios

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 10:44 PM (IST)

खेल डैस्क : टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस आखिरकार छह साल फ्रेंच ओपन से दूर रहने के बाद वापसी करने जा रहे हैं। लेकिन इसकी वजह उनकी गर्लफ्रैंड है। किर्गियोस का कहना है कि वह फ्रेंच ओपन सिर्फ इसलिए खेलेंगे क्योंकि उनकी प्रेमिका पेरिस देखना चाहती है। 27 साल के ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर अपनी पार्टनर को एफिल टॉवर तक ले जाना चाहते हैं। 

 

 

 

किर्गियोस को क्ले कोर्ट पर खेलना पसंद नहीं है इसी कारण वह लंबे समय से इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले रहे थे। लेकिन 21 वर्षीय मिस कॉस्टिन हत्ज़ के लिए वह इस शहर की यात्रा करने को तैयार हैं। 2022 विंबलडन फाइनल में नोवाक जोकोविच से हारने वाले किर्गियोस ने कहा कि मेरी प्रेमिका पेरिस को जानना चाहती है, इसलिए मैं रोलैंड गैरोस 2023 में खेलने जा रहा हूं।

 

 

किर्गियोस ने भविष्य की योजनाओं पर बात करते हुए कहा कि मेरे लिए कुछ और पैसा कमाना अच्छा होगा, हालांकि मैं घर पर रहना पसंद करता। मुझे पता है कि मैं क्ले पर शानदार परिणाम दे सकता हूं। मैंने रोजर (फेडरर), (स्टेन) वावरिंका को हराया, मैंने एस्टोरिल में फाइनल खेला। मेरी लड़की (गर्लफ्रेंड) शहर को जानना चाहती है इसलिए मुझे इस साल जाना होगा।

Content Writer

Jasmeet