मेरा दिल अभी भी रो रहा है, विश्व कप क्वार्टर फाइनल हार पर ब्राजील के खिलाड़ी का बयान

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 12:11 PM (IST)

रियो डी जनेरियो : ब्राजील के अनुभवी डिफेंडर थियागो सिल्वा ने कहा है कि 2022 विश्व कप के क्वार्टरफाइनल में क्रोएशिया से पेनल्टी पर मिली हार के बाद अब भी उन्हें दर्द हो रहा है। ब्राजील ने कतर में फीफा विश्व कप टूर्नामेंट में पसंदीदा टीम के रूप में प्रवेश किया, लेकिन यूरोपीय प्रतिद्वंद्वी द्वारा लगातार पांचवीं बार बाहर कर दिया गया। 

38 वर्षीय चेल्सी सेंटर-बैक ने गुरुवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, 'क्रोएशिया के खिलाफ मैच के बाद के साक्षात्कार से लेकर आज तक, मेरे दिल से आंसू बह रहे हैं।' 'लेकिन ... मुझे विश्वास है कि हमने एक अच्छा और प्रतिबद्ध काम किया है - हम सभी, कोचिंग कमेटी और बैकरूम स्टाफ सहित।' 'मुझे नहीं पता कि मैंने कितनी बार सोचा है कि मुझे इस विश्व कप के बारे में क्या लिखना चाहिए। मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि हमारा एलिमिनेशन जिस तरह से हुआ, उसे स्वीकार करना और समझना बहुत मुश्किल है।' सिल्वा ने कहा कि उन्हें लगातार चार विश्व कप में ब्राजील का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व महसूस हो रहा है। 

गौर हो कि फीफा विश्व कप का खिताब अर्जेंटीना ने फ्रांस को रोमांचक मुकाबले में पनेलटी शूटआउट में हराकर जीता था। मैच के खत्म होने के बाद दोनों टीमों का स्कोर समान रहा जिसके बाद अतिरिक्त समय दिया गया लेकिन इसके बाद भी जब कोई परिणाम नहीं निकला तो पनेलटी शूटआउट का सहारा लिया गया जिसमें अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हराकर 36 साल बाद खिताब जीता। 

Content Writer

Sanjeev