विराट कोहली के साथ रिश्तों पर बोले गौतम गंभीर, यह टीआरपी के लिए नहीं है

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 11:10 AM (IST)

मुंबई : भारत के नवनियुक्त मुख्य कोच गौतम गंभीर ने सोमवार को घोषणा की कि बल्लेबाजी के आधार स्तंभ विराट कोहली के साथ उनका बहुचर्चित रिश्ता 'हम दोनों के बीच है और यह टीआरपी के लिए नहीं है'। गंभीर और कोहली अच्छे दोस्त नहीं रहे हैं, यह बात आईपीएल में दोनों के बीच कई बार हुई झड़पों से स्पष्ट है। हालांकि, अब यह जोड़ी 27 जुलाई से श्रीलंका के टी20 और वनडे दौरे से एक साथ काम करेगी। 

गंभीर ने कहा, 'विराट कोहली के साथ मेरा रिश्ता हम दोनों के बीच है और टीआरपी के लिए नहीं है।' कोहली के संदर्भ में गंभीर ने कहा, 'हमने काफी चर्चा की है और हर किसी के पास अपनी जर्सी के लिए सही लड़ाई है।' गंभीर ने कहा कि सीनियर रोहित शर्मा और कोहली के टी20 अंतरराष्ट्रीय परिदृश्य से हटने के बाद जसप्रीत बुमराह जैसे किसी व्यक्ति का कार्यभार प्रबंधन अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है। रोहित और कोहली दोनों ने पिछले महीने टी20 विश्व कप में भारत की खिताबी जीत के बाद सबसे छोटे प्रारूप से संन्यास की घोषणा की थी। 

गंभीर ने कहा, 'जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी के लिए कार्यभार महत्वपूर्ण है। अब जब रोहित शर्मा और विराट कोहली केवल दो प्रारूप खेलेंगे, तो मुझे उम्मीद है कि वे अधिकांश खेलों के लिए उपलब्ध रहेंगे।' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News