TNPL में अभद्र ईशारा करने पर N Jagadeesan ने मांगी माफी, लिखा भावुक नोट

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 10:20 PM (IST)

खेल डैस्क : तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मांकडिग़ आऊट होने के बाद एन जगदीशन ने बीते दिनों प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी की ओर देखकर अभद्र ईशारा किया था। जगदीशन की इस व्यवहार के लिए निंदा होने लगी तो उन्होंने सामने आकर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी हैं।

एन जगदीशन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है। जिसमें उन्होंने लिखा है- 

कल के मैच में मेरे अक्षम्य व्यवहार के लिए आप सभी से मेरी गहरी माफी है। क्रिकेट हमेशा वही रहा है जिसके लिए मैं जीता हूं - और खेल के साथ आने वाली खेल भावना का मैं गहरा सम्मान करता हूं। यही कारण है कि मेरे लिए यह समझना बहुत कठिन है कि मैंने यह प्रतिक्रिया कैसे दे दी। किसी भी खेल में जुनून हमेशा महत्वपूर्ण होता है - लेकिन इसे सही तरीके से नियंत्रित करना और इसे सही तरीके से प्रसारित करना अधिक महत्वपूर्ण है। और जब मैंने अपने गुस्से को अपने ऊपर हावी होने दिया तो मैं ऐसा करने में असफल रहा। चेपॉक सुपर गिल्लीज के सलामी बल्लेबाज ने कहा कि जो किया गया है उसके लिए कोई बहाना नहीं है। मैं बेहतर और बेहतर करूंगा। अफसोस के साथ जगदीसन।

N Jagadeesan, TNPL, cricket news in hindi, mankading, note, cricket news in hindi, sports news, एन जगदीशन, टीएनपीएल, क्रिकेट समाचार हिंदी में, मांकडिंग, नोट, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

बता दें कि यह घटना नेल्लई रॉयल किंग्स और चेपॉक सुपर गिल्लीज के बीच खेले गए मैच में तब हुई जब सुपर गिलीज चेज के चौथे ओवर में थी। जगदीशन का बल्ला अच्छा चल रहा था। वह नॉन स्ट्राइक एंड पर थे तभी बाबा अपराजित ने उन्हें मांकडिग़ तरीके से रन आऊट कर दिया। मैच की बात करें तो नेल्लई रॉयल किंग्स ने पहले खेलते हुए 184/4 स्कोर बनाया था। जवाब में सुपर गिलीज भी 184 रन बनाकर मैच को सुपर ओवर तक ले गई। यहां रॉयल किंग्स जीतने में सफल रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News