नगरकोटी ने अपने शानदार गेंदबाजी का बताया राज, इन दो खिलाड़ियों को दिया श्रेय

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 11:25 AM (IST)

नई दिल्ली : कोलकता नाईट राइडर्स के युवा तेज़ गेंदबाज़ों ने राजस्थान के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी की। इस मैच में कमलेश नगरकोटी ने अपनी गति और मिश्रण के साथ राजस्थान के बल्लेबाज़ों को रन बनाने का मौका नहीं। मैच के बाद कमलेश नगरकोटी ने अपने शानदार गेंदबाज़ी का श्रेय राहुल द्राविड़ और ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस को दिया।  

Kamlesh Nagarkoti, KKR, RR vs KKR,  IPL, IPL 2020 IPL 13, IPL Update, IPL in UAE,  IPL Teams, Cricket News, Sports News in Hindi

कमलेश नगरकोटी ने मैच के बाद कहा कि जब मैं गेंदबाजी करने आया तो स्थिति हमारे पक्ष में थी। बस मैंने अपनी योजनाओं को सरल रखने और उन पर अमल करने की सोची। मेरी राहुल द्रविड़ सर ने बहुत मदद की, उन्होंने मेरी गेंदबाज़ी को सुधारा। मैंने पैट कमिंस से भी काफी कुछ सीखा उनसे सीखना एक अच्छा अनुभव है जो वास्तव में अच्छे गेंदबाज है। मैं उनसे जो कुछ सीखता हूं उस पर अमल करने की कोशिश करता हूं।

Kamlesh Nagarkoti, KKR, RR vs KKR,  IPL, IPL 2020 IPL 13, IPL Update, IPL in UAE,  IPL Teams, Cricket News, Sports News in Hindi

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया। कोलकाता ने पहले खेलते हुए शुभमन गिल के 47, नितिश राणा के 22 रनों की बदौलत 174 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान 137 रन ही बना सकी। राजस्थान की ओर से केवल जोस बटलर, राहुल तेवतिया और टॉम कुरैन ही दहाई के आंकड़े तक पहुंचे।टॉम ने सर्वाधिक 56 रन बनाए जिसमें दो चौके और तीन छक्के भी शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News