नगरकोटी ने अपने शानदार गेंदबाजी का बताया राज, इन दो खिलाड़ियों को दिया श्रेय

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 11:25 AM (IST)

नई दिल्ली : कोलकता नाईट राइडर्स के युवा तेज़ गेंदबाज़ों ने राजस्थान के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी की। इस मैच में कमलेश नगरकोटी ने अपनी गति और मिश्रण के साथ राजस्थान के बल्लेबाज़ों को रन बनाने का मौका नहीं। मैच के बाद कमलेश नगरकोटी ने अपने शानदार गेंदबाज़ी का श्रेय राहुल द्राविड़ और ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस को दिया।  

कमलेश नगरकोटी ने मैच के बाद कहा कि जब मैं गेंदबाजी करने आया तो स्थिति हमारे पक्ष में थी। बस मैंने अपनी योजनाओं को सरल रखने और उन पर अमल करने की सोची। मेरी राहुल द्रविड़ सर ने बहुत मदद की, उन्होंने मेरी गेंदबाज़ी को सुधारा। मैंने पैट कमिंस से भी काफी कुछ सीखा उनसे सीखना एक अच्छा अनुभव है जो वास्तव में अच्छे गेंदबाज है। मैं उनसे जो कुछ सीखता हूं उस पर अमल करने की कोशिश करता हूं।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया। कोलकाता ने पहले खेलते हुए शुभमन गिल के 47, नितिश राणा के 22 रनों की बदौलत 174 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान 137 रन ही बना सकी। राजस्थान की ओर से केवल जोस बटलर, राहुल तेवतिया और टॉम कुरैन ही दहाई के आंकड़े तक पहुंचे।टॉम ने सर्वाधिक 56 रन बनाए जिसमें दो चौके और तीन छक्के भी शामिल थे।

Raj chaurasiya