सेठी को पाकिस्तान में अधिक अंतरराष्ट्रीय मैचों के आयोजन की उम्मीद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 03, 2018 - 08:58 PM (IST)

कराचीः पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड( पीसीबी) के अध्यक्ष नजम सेठी को उम्मीद है कि जब इस महीने कोलकाता में वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद( आईसीसी) की बैठक में अन्य देशों के बोर्ड अधिकारियों से मिलेंगे तो और अधिक देश यहां अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने को राजी हो सकते हैं।           

सेठी ने आज मीडिया से कहा, ‘‘ आईसीसी की बैठक अन्य बोर्ड के अधिकारियों से बात करने और द्विपक्षीय श्रृंखला के लिए पाकिस्तान टीम भेजने के लिए उन्हें मनाने का हमारे पास महत्वपूर्ण मंच होगा।’’ कोलकाता में 22 से 26 अप्रैल तक होने वाली आईसीसी की बैठक में नए भविष्य दौरा कार्यक्रम( एफटीपी) को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है जो 2019 से शुरू होगा।          

सेठी ने कहा कि पीएसएल फाइनल और कराची में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैचों की श्रृंखला के सफल आयोजन के बाद पीसीबी इस स्थिति में है कि वह पाकिस्तान क्रिकेट के समर्थन के लिए अन्य बोर्ड को यहां टीम भेजने के लिए मनाने का प्रयास कर सकता है। सेठी ने कहा, ‘‘अच्छी चीज यह है कि पाकिस्तान क्रिकेट पर आईसीसी के विशेष कार्यबल के प्रमुख जाइल्स क्लार्क भी आईसीसी बोर्ड के सदस्यों को पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी पर जानकारी देंगे।’’      

Punjab Kesari