ओसाका को जली स्किन पर ब्लीच करने की दी सलाह, मांगनी पड़ी माफी

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 06:18 PM (IST)

नई दिल्ली : दो ग्रैंडस्लैम जीत चुकी टैनिस प्लेयर नोआमी ओसाका पर बीते दिनों जापानी कॉमेडियन जोड़ी ‘ए मासो’ ने जातिवाद टिप्पणी की थी जिसके लिए उन्होंने माफी मांग ली है। कॉमेडियन जोड़ी ने 21 साल की ओसाका को धूप के कारण सड़ी हुई स्किन को ठीक करने के लिए ब्लीच कराने की सलाह दी थी। सोशल मीडिया पर इस कमैंट पर ओसाका के फैंस ने कड़ी निंदा की थी।

कॉमेडियन मुराकास्मी ने कहा- हम विशिष्ट व्यक्ति को असहज महसूस कराने के लिए, साथ ही साथ घटना से जुड़े बाकी सभी लोगों से माफी मांगते हैं। हम बिना झिझक ईमानदारी से परेशानी पैदा करने के लिए माफी मांगते हैं। हमें इसके बारे में सोचना चाहिए था, हमने कई लोगों को आहत करने वाली टिप्पणी की, जो हम फिर कभी नहीं करेंगे।

बता दें कि जापानी मूल की नाओमी जब बहुत छोटी थी तब उनके मां-बाप अमरीका ले गए थे। वहां ही उसकी परवरिश हुई और अमरीका की ही टैनिस अकादमी में नाओमी ने टैनिस के गुरु सीखे। ओसाका जब 12 साल की थी तभी से टैनिस रैकेट की सबसे बड़ी कंपनी उन्हें टैनिस मुहैया करवा रही हैं। नाओमी के पास नाइकी, एडिडास और निसान ब्रॉन्ड की भी स्पांसरशिप है। नाओमी सोशल साइट्स पर भी खूब सक्रिय रहती हैं। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 1.1 मिलियन फॉलोअर हैं।

Jasmeet