इस खिलाड़ी की बल्लेबाजी ने नारायण को किया प्रभावित, कहा - वह हमारे लिए बेहद जरूरी

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 09:09 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज कोलकाता के ईडन गार्डन में आईपीएल 12 का छठा मैच खेला गया। मैच में एक बार फिर आंद्रे रसेल की जबरदस्त पारी देखने को मिली जिसके बाद सुनिल नारायण ने उनकी जमकर तारीफ की और कहा कि वह हमारे लिए महत्वपूर्ण है। रसेल ने 17 गेदों पर 48 रनों की पारी खेली थी। 


कोलकाता की पारी खत्म होने के बाद नारायण ने कहा कि हमारा स्टार्ट अच्छा रहा और नितीश राणा ने भी बेहतरीन पारी खेली। राणा के बाद रसेल मैदान में उतरे और बेहतरीन पारी की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि रसेल के आउट होने तक हमारा स्कोर 200 के पार चला गया था। उन्होंने रसेल की तारीफ करते हुए कहा कि एक बार वह क्रीज पर आ गए तो पता नहीं होता कि क्या होने वाला है। आप एक ओवर में 20 से 30 स्कोर तो मान कर चलिए और इसी कारण वह हमारे लिए महत्वपूर्ण है। 


गौर हो कि कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में पंजाब को 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट गंवाकर 218 रन बनाए लेकिन पंजाब इसके जवाब में 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 190 रन ही बना पाई और हार गई।

Sanjeev