पाकिस्तानी के दिग्गज क्रिकेटरों को OUT कर 16 साल के लड़के ने जोड़े हाथ, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 12:13 AM (IST)

नई दिल्ली : पाकिस्तान में घरेलू क्रिकेट के दौरान एक शानदार वाक्या को देखने को मिला जब दिग्गज प्लेयर फव्वाद आलम को आऊट करने के बाद 16 साल के लड़के ने उनके सामने इज्जत के साथ हाथ जोड़ दिए। घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। गेंदबाज की पहचान नसीम शाह के रूप में हुई है। नसीम ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में 78 रन देते हुए 6 विकेट झटके। देखें वीडियो-

نسیم نے بھی فواد عالم کے سامنے ہاتھ جوڑ دئیے RESPECT ✊ 🙏🙏🙏 pic.twitter.com/DNLOX7cU4I

— Rashid Latif راشد لطیف 🇵🇰 (@iRashidLatif68) October 30, 2019

दरअसल पाकिस्तान में इन दिनों कैद ए आजम ट्रॉफी चल रही है। इसके तहत सेंट्रल पंजाब और सिंध के बीच मैच खेला जा रहा है।  सेंट्रल पंजाब ने पहली पारी में सिंध को 313 रन पर रोक दिया था। दूसरी पारी में जब सिंध आठ विकेट गंवाकर 158 रन बनाकर संघर्ष कर रहे थे तब यह घटनाक्रम हुआ। फव्वाद तब अपने शतक से महज आठ रन दूर थे।

मिसबाह ने भी की थी तारीफ

16-year-old boy joins hands after OUT Pakistani Pakistani cricketers, video goes viral
मिसबाह ने भी कुछ दिन पहले नसीम की तारीफ की थी। नसीब ऑस्ट्रेलिया जाने वाली पाकिस्तान की टीम टेस्ट में शामिल हैं। मिसाबह ने कहा- हर कोई उन्हें टीम में लेने के लिए उत्साहित है और देखना चाहता है कि वह ऑस्ट्रेलिया में कैसे गेंदबाजी करता है। वह नई और पुरानी गेंद से वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर सकता है। वह प्रथम श्रेणी में पहले से ही ऐसा कर रहा है। हम उसे उसी गति से सही क्षेत्रों में गेंद डालने के लिए उत्सुक हैं, यह एक आश्चर्य का पैकेट हो सकता है।

फव्वाद आलम का करियर

Naseem Shah joins hands after OUT Pakistani Pakistani cricketers, video goes viral
फव्वाद आलम को पाकिस्तान की ओर से ज्यादा इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है। वह 3 टेस्ट, 38 वनडे और 24 टी-20 खेल चुके हैं। लेकिन फस्र्ट क्लास क्रिकेट में उनका प्रदर्शन बेहद शानदार है। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज 11 हजार से ज्यादा रन बना चुका है। जिसमें 30 शतक भी शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News