ऊर्वशी रौतेला का नाम लेते ही Naseem Shah के चेहरे पर आई स्माइल, कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 06:39 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह भारत बनाम पाकिस्तान मैच में बॉलीवुड अभिनेत्री ऊर्वशी रौतेला के कारण भी चर्चा में आ गए थे। दरअसल, ऊर्वशी ने अपनी और नसीम की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पोस्ट की थी जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि यह दोनों स्टार एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। लेकिन नसीम शाह ने एशिया कप फाइनल से पहले हुई प्रेस वार्ता में इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उन्हें नहीं पता कि ऊर्वशी रौतेला कौन है। 

दरअसल हुआ यूं कि प्रेस वार्ता में नसीम शाह से पाकिस्तान की आगामी फाइनल में रणनीति को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी बीच एक पत्रकार ने ऊर्वशी रौतेला से जुड़ा एक सवाल किया। ऊर्वशी का नाम आते ही नसीम शाह के चेहरे पर स्माइल आ गई। उन्होंने कहा- ऐसा कुछ नहीं है। पत्रकार ने पूछा तो स्माइल किस लिए तो इस पर नसीम ने कहा- स्माइल तो आपके सवाल पर आ रही है। मुझे नहीं पता कि उर्वशी रौतेला कौन हैं। मैं सिर्फ अपने मैच पर फोकस करता हूं। आमतौर पर लोग मुझे वीडियो भेजते हैं लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है। मुझमें कुछ खास नहीं है लेकिन मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जो क्रिकेट देखने आते हैं और बहुत सम्मान देते हैं। मेरा फोक्स अभी सिर्फ क्रिकेट पर है।

 

 

बता दें कि नसीम शाह ने एशिया कप के इस साल के संस्करण में भारत के खिलाफ पाकिस्तान के लिए पदार्पण किया था। उन्होंने शानदार गेंदबाजी कर सबको प्रभावित किया था। नसीम को पाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के चोटिल होने के कारण पाक टीम में शामिल किया गया था लेकिन उन्होंने किसी को निराश नहीं किया।

वहीं, ऊर्वशी की बात की जाए तो एशिया कप शुरू होने से पहले वह भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के कारण चर्चा में आ गई थी। दरअसल, ऊर्वशी ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि पंत ने एक होटल में उसका 8 घंटे इंतजार किया था। इसपर पंत ने उसे बहन बोलकर संबोधित कर दिया था। मामला तब और बढ़ गया जब ऊर्वशी ने नसीम के साथ बनी एडिटिड वीडियो शेयर कर दी। लेकिन अब नसीम के स्पष्टीकरण के बाद ऊर्वशी रौतेला एक बार फिर से ट्रोलिंग का हिस्सा बन गई हैं।

Content Writer

Jasmeet