नसीम शाह इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टी20 श्रृंखला से बाहर हुए, जानें कारण

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 07:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह 2022 एशिया कप में अपनी सफलता के बाद कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टी20आई श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को एक आधिकारिक बयान के जरिए इस खबर की जानकारी दी। 

नसीम शाह कराची में श्रृंखला के शुरुआती मैच में मेन इन ग्रीन के लिए खेले इससे पहले उन्हें आयोजन स्थल पर शेष खेलों के लिए आराम दिया गया। 19 वर्षीय को लाहौर में पांचवें टी20आई से बाहर कर दिया गया था जब उन्हें मंगलवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें सीने में संक्रमण और बुखार का पता चला था। पीसीबी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, शाह टीम होटल में वापस आ गए हैं जहां वह कोविड​​​​-19 प्रोटोकॉल का पालन करेंगे। 

गौरतलब है कि चोट से उबर रहे शाहीन अफरीदी की गैरमौजूदगी में नसीम शाह पाकिस्तानी तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई कर रहे हैं। बोर्ड ने न्यूजीलैंड के दौरे के लिए युवा तेज गेंदबाज की उपलब्धता पर बात नहीं की है जो 7 अक्टूबर को क्राइस्टचर्च में शुरू होने वाला है। 3 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही श्रृंखला के समापन के बाद एशियाई दिग्गज न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे। 

Content Writer

Sanjeev