बाॅलीवुड एक्टर ने कोहली को कहा दुनिया का सबसे खराब व्यवहार वाला खिलाड़ी

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 08:11 PM (IST)

नई दिल्लीः विराट कोहली का मैदान पर सिर्फ बल्ला ही बोलता है तो यह बात झूठ है। इसके अलावा कोहली उग्र भी जल्दी हो उठते हैं इससे भी हर कोई वाकिफ है। आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के चाैथे दिन भी कोहली का उस समय गुस्सैल रूप देखने को मिला जब उनकी टिम पेन से तू-तू मैं-मैं हो गई। कोहली का यह व्यवहार बाॅलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह को पसंद नहीं आया आैर उन्होंने भारतीय कप्तान को खराब व्यवहार वाला खिलाड़ी कह दिया।

शाह ने अपने फेोसबुक पेज पर लिखा, ''विराट कोहली न सिर्फ दुनिया के सबसे अच्छे बैट्समैन हैं बल्कि दुनिया के सबसे खराब बर्ताव वाले खिलाड़ी भी हैं। उनके अहंकार और खराब बर्ताव के कारण उनकी क्रिकेटिंग उपलब्धि कम हो जाती है..और मेरा देश छोड़ने का कोई भी इरादा नहीं है।''

शाह के कॉमेंट के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी है। जहां कई लोग नसीरुद्दीन द्वारा कोहली को सबसे खराब व्‍यवहार वाला खिलाड़ी कहने पर भड़क उठे तो वहीं कुछ ने कोहली को डिफेंड करते हुए कहा कि ऑस्‍ट्रेलिया के प्‍लेयर्स को हराने के लिए इस तरह का स्‍वभाव जरूरी है। हालांकि, कई ऐसे भी हैं जो शाह की बात से सहमत हैं। 

Rahul