जायसवाल पर बेन डकेट की टिप्पणी से भड़के नासिर हुसैन, कहा- उसने आपसे कुछ नहीं सीखा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 11:38 AM (IST)

राजकोट (गुजरात) : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भारत के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की आक्रामक बल्लेबाजी पर बेन डकेट की टिप्पणियों पर जोरदार प्रतिक्रिया दी है। डकेट ने जोर देकर कहा कि इंग्लैंड के बहुचर्चित बैजबॉल दृष्टिकोण के परिणामस्वरूप जायसवाल ने क्रिकेट की आक्रामक शैली खेली। 

तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन के खेल के बाद जायसवाल के प्रयास के बारे में बात करते हुए डकेट ने कहा, 'जब आप विपक्षी खिलाड़ियों को इस तरह खेलते हुए देखते हैं, तो लगभग ऐसा लगता है कि हमें कुछ श्रेय लेना चाहिए कि वे अन्य लोगों के टेस्ट क्रिकेट खेलने के तरीके से अलग खेल रहे हैं।' सलामी बल्लेबाज की राय इंग्लैंड के पूर्व कप्तान हुसैन को पसंद नहीं आई, जिन्होंने डकेट को फटकार लगाई और इंग्लैंड के खिलाड़ियों से 'बैजबॉल' का समर्थन करने के मामले में 'आत्म-चिंतन' करने का आग्रह किया। 

हुसैन ने कहा, 'उसने आपसे नहीं सीखा है। उसने अपने पालन-पोषण से सीखा है, बड़े होने में उसे जो कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। कुछ भी हो उसे देखो और उससे सीखो। मुझे आशा है कि थोड़ा आत्म-निरीक्षण चल रहा है अन्यथा यह एक पंथ बन जाता है और कभी-कभी बैजबॉल और इस शासन को इस तरह वर्णित किया गया है, जहां आप आंतरिक या बाहरी रूप से आलोचना नहीं कर सकते।' 

Content Writer

Sanjeev