नासिर हुसैन ने इंग्लैंड को दी चेतावनी, कहा- भारतीय टीम से सावधान रहे

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 05:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड की टीम ने लीड्स टेस्ट में भारतीय टीम को पारी और 76 रन से हराकर सीरीज में वापसी की है। 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम 1-1 की बराबरी पर ले आई है। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड की टीम के हौंसले बुलंद है। क्योंकि टीम के कप्तान जो रूट शानदार फॉर्म में हैं और लगातार तीन मैचों में भारत के खिलाफ शतक जड़ चुके हैं। पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने इंग्लैंड की टीम को चेतावनी दी है।

PunjabKesari

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने इंग्लैंड टीम को चेतावनी देते हुए बयान दिया है कि उन्हें यह पता होना चाहिए कि सीरीज के लिए काफी मेहनत की है। सीरीज का चौथा मैच लंदन के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा और वहां की पिच इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों को काफ रास आती है। पर इंग्लैंड की टीम को यह याद रखना चाहिए कि पिछले साल भारतीय टीम 36 रन पर ऑलआउट हो गई थी लेकिन उसके बाद उन्होंने शानदार वापसी और यादगार टेस्ट सीरीज अपने नाम की। वह भी तब जब भारतीय कप्तान विराट कोहली वापिस घर चले गए थे।

नासिर हुसैन ने आगे कहा कि भारतीय टीम में काफी मजबूती है और वह दोबारा लड़ाई करेगी। इस सीरीज में भारतीय कप्तान विराट कोहली 2014 के कोहली के तरह दिख रहे हैं। वह इस सीरीज उस विराट कोहली की तरह नहीं दिख रहे जो साल 2018 में इंग्लैंड पर जीत हासिल करना चाहता था। 

गौर हो कि भारत और इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का चौथा मैच लंदन में खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम जहां तीसरे टेस्ट मैच में जीत के साथ बुलंद हौंसले के साथ उतरेगी। वहीं भारतीय टीम हार को भूलाकर सीरीज में वापसी करना चाहेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News