नासिर हुसैन ने की डेविड मालन की तारीफ, कहा- हर बार T20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन जारी

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 04:53 PM (IST)

साउथम्पटन: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने टी -20 क्रिकेट में ‘अविश्वसनीय' रूप से शानदार लय बनाए रखने वाले शीर्ष क्रम के बल्लेबाज डेविड मालन की तारीफ करते हुए कहा कि बाएं हाथ का बल्लेबाज हर बार शानदार खेल दिखा रहा है।

हुसैन ने कहा, ‘वह टी20 क्रिकेट में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करता है। टी20 ऐसा प्रारूप है जहां प्रदर्शन में निरंतररता बनाये रखना आसान नहीं है क्योंकि आपको तुरंत बड़ा शॉट खेलना होता है। वह अविश्वसनीय रूप से निरंतर प्रदर्शन कर रहा है।' उन्होंने कहा, ‘उसमें यह अच्छी बात है कि वह जरूरत से ज्यादा जोर से शॉट नहीं मारता है। आप कभी भी डेविड मालन को अंधाधुंध शॉट खेलते हुए नहीं देखेंगे। उनका शॉट पर अच्छा नियंत्रण है।'

इंग्लैंड के लिए 2017 में पदार्पण करने वाले मालन इस खेल के सबसे छोटे प्रारूप के 14 मैचों में एक शतक और सात अर्धशतक लगा चुके है। वह टी20 क्रिकेट में शानदार लय में चल रहे है। पिछले सप्ताह पाकिस्तान के खिलाफ 54 रन की नाबाद पारी खेलने वाले इस बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार में पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय में 43 गेंद में 66 रन बनाये। इंग्लैंड ने इस मैच को दो रन से अपने नाम किया। 

neel