सुपर फैन नटाल्या ने कहा- दोबारा करवाऊंगी HOT फोटोशूट लेकिन एक शर्त पर

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 06:13 PM (IST)

जालन्धर : फीफा विश्व कप की सबसे चर्चित और हॉटेस्ट फैन नटाल्या नीमचिनोवा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल नटाल्या ने अपनी टीम के जीतने पर फुटबॉल फैंस को एक बड़ा तोहफा देने का ऐलान किया है।

नटाल्या ने कहा है कि अगर रूस विश्व कप जीत जाता है तो अपने फैंस की मांग पर फिर से हॉट फोटोशूट कराएगी। हालांकि नटाल्या ने इसके लिए एक शर्त भी रखी है।

उन्होंने कहा कि फोटोशूट तभी करवाऊंगी जब रूस की पूरी फुटबॉल टीम उनके साथ फोटोशूट में हिस्सा लेगी। नटाल्या ने यह बात एक ब्लॉगर फ्योडोर मैसलोव के एक सवाल पर कही। 

बता दें कि रशिया सरकार ने विश्व कप के लिए वैसे सुपरमॉडल विक्टोरिया लोपीरेवा को ब्रॉन्ड एंबेसडर बनाया था लेकिन जब से टूर्नामैंट शुरू हुआ है हर रोज विक्टोरिया के ही चर्चा हैं।

दरअसल विश्व कप की ओपनिंग सैरेमनी में नटाल्या चर्चा में आई थी। उनकी फोटोज देखकर लोगों ने पता लगाया कि वह पहले पोर्न फिल्मों में भी काम कर चुकी है। हालांकि नटाल्या इस संबंधी अलग ही खुलासा किया था। 

नटाल्या का कहना था कि वह कभी पोर्नस्टार नहीं रही। हां, जिस वीडियो की बात की जा रही है वह उसके एक्स ब्वॉयफ्रैंड ने धोखे से लीक की थी। यह गलत है कि वह पैसे के लिए कपड़े उतारती है। वह सिर्फ शौक के लिए मॉडलिंग करती हैं और कुछ नहीं। 

बहरहाल अपने नए बयान पर नटाल्या का कहना है कि वह बेशक अगर रूस विश्व कप जीते तो सुंदर, क्रेजी और सैक्सी फोटोशूट कराएगी।

Punjab Kesari