Natasa Stankovic की 20 Hot Bikini फोटोज- टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पांड्या से की शादी

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 10:10 PM (IST)

खेल डैस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) बेहद खूबसूरत हैं। उन्होंने भारतीय स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ शादी की। हार्दिक ने नए साल के शुभारंभ पर नताशा को एक बोट पर रोमांटिक डेट के दौरान प्रपोज किया था। इस जोड़े ने गुपचुप पारिवारिक सदस्यों की हाजिरी में शादी की थी। लेकिन वह इस दौरान सोशल मीडिया पर सक्रिय रहे। हार्दिक (Hardik Pandya)  जहां अपनी इंस्टाग्राम पर लग्जरी लाइफ की फोटोज शेयर करते रहते हैं तो वहीं, नताशा अपनी खूबसूरत दिखाती फोटोज अपलोड करती हैं। आइए देखते हैं उनकी 20 खूबसूरत बिकिनी फोटोज-

 

 

 

यह भी पढ़ें:-  रेसिंग ट्रैक पर वापसी करना चाहती है पोर्नस्टार रेनी ग्रेसी, बोली- डर है लोग मुझे...

 

 

 

 

 


नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। वहीं से उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। साल 2012 में उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया। नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) 2013 में प्रकाश झा की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में एक आइटम सॉग ‘आयो जी’ में नजर आई थी।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें:- पोल वॉल्टर Polina Knoroz सबसे खूबसूरत रशियन एथलीट, तस्वीरें देखकर कहेंगे वाह!

 

 

 

 

 

 


नताशा (Natasa Stankovic) ने बादशाह के हिट गाने डीजे वाले बाबू से प्रसिद्धि पाई। नताशा ने बिग बॉस सीजन 8 और नच बलिए सीजन 9 जैसे रियलिटी टीवी शो में भी भाग लिया। उन्होंने फिलिप्स और कैडबरी जैसे ब्रांडों के लिए कई विज्ञापनों में भी काम किया है। अभिनेत्री को हाल ही में फिल्म द बॉडी के म्यूजिक वीडियो ‘झलक दिखला जा’ में भी देखा गया था।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें:-  WWE की किम कार्दशियन हैं यह रैसलर, रिविलिंग फोटोशूट आपको कर देगा मदहोश Click

 

 

 

 

 

 

 

 

नताशा (Natasa Stankovic) आईपीएल में भी सक्रिय हैं। उनके पति हार्दिक गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान हैं,जो इस समय बढिय़ा प्रदर्शन कर रही है। नताशा प्रत्येक मैच में हार्दिक का उत्साह बढ़ाने के मौजूद रहती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें:- इटली की महिला फुटबॉल रैफरी डायना डि मेओ परेशान, लीक हुईं प्राइवेट वीडियो

 

 

 

Content Writer

Jasmeet